Asianet News Hindi

बॉलीवुड को लगा फिर झटका, लंबी बीमारी के बाद इस एक्टर का निधन, गुजरे जमाने के नामी स्टार का था रिलेटिव

अपने जमाने के नामी एक्टर और डायरेक्टर विशाल आनंद (vishal anand) का रविवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमारी से परेशान थे। बता दें कि विशाल गुजरे जमाने के एक्टर देव आनंद के भतीजे थे बता दें कि विशाल ने अपने करियर में 11 फिल्मों में काम किया था। इनमें से कुछ फिल्मों को विशाल ने खुद डायरेक्ट भी किया था। उनका असली नाम भीष्म कोहली है और वे आनंद परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 

dev anand relative actor vishal anand died due to long time sickness KPJ
Author
Mumbai, First Published Oct 5, 2020, 4:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. 2020 का बुरा असर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस साल कई नामी हस्तियां दुनिया को अलविदा कह दिया। अब इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर आई है। अपने जमाने के नामी एक्टर और डायरेक्टर विशाल आनंद (vishal anand) का रविवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमारी से परेशान थे। बता दें कि विशाल गुजरे जमाने के एक्टर देव आनंद के भतीजे थे।

चलते चलते' फिल्म के अभिनेता विशाल आनंद का निधन, लंबे समय से थे बीमार -  uttamhindu
11 फिल्मों में किया काम
बता दें कि विशाल ने अपने करियर में 11 फिल्मों में काम किया था। इनमें से कुछ फिल्मों को विशाल ने खुद डायरेक्ट भी किया था। उनका असली नाम भीष्म कोहली है और वे आनंद परिवार से ताल्लुक रखते हैं। 

Vishal Anand
देव आनंद के भतीजे
विशाल आनंद एक्टर देव आनंद के भतीजे हैं। उन्होंने सिमी ग्रेवाल के साथ फिल्म चलते-चलते में काम किया था। एक्टिंग के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों का डायरेक्शन भी किया था। उन्होंने 'इंतजार', 'सारेगामापा', 'दिल से मिले दिल', 'टैक्सी ड्राइवर' और 'किस्मत' जैसी फिल्मों में काम किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios