Asianet News HindiAsianet News Hindi

10 साल बाद फिर रिलीज हुई वो फिल्म जिसने दिलाई थी धनुष को पहचान, हर घर में बजा था एक्टर का यह गाना

आज से 10 साल पहले ही धनुष का वो गाना रिलीज हुआ था जिसने न सिर्फ अनगिनत रिकॉर्ड बनाए बल्कि धनुष को घर-घर पहचान दिलाई थी। जानिए आज हम इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं...

Dhanush and Shruti Haasan Starrer 3 Re released Viral Video AKA
Author
First Published Sep 9, 2022, 9:31 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. धनुष ओर रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी और साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की एक्स वाइफ ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म '3' का लेखन और निर्देशन किया था। यह रोमांटिक सइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में धनुष और कमल हासन की बेटी श्रुति हासन लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि, फिल्म के हिट होने का सबसे बड़ा कारण इसका गाना वाय दिस कोलावरी डी (Why This Kolaveri Di) था। यह गाना यूट्यूब पर कुछ ही हफ्तों में सबसे ज्यादा सर्च करने वाला गाना बन गया था। बहरहाल, इस खबर में बात करते हैं इस फिल्म की जिसे 10 साल बाद फिर से रिलीज किया गया है।

धनुष के पिता के जन्मदिन पर हुई री-रिलीज
मेकर्स ने एक खास मौके पर साल 2012 में आई धनुष स्टारर फिल्म 3 को री-रिलीज किया है। इसे धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा के जन्मदिन के मौके पर सिनेमाघरों में री-रिलीज किया गया। दर्शकों के बीच इस फिल्म का रिस्पॉन्स बिल्कुल चौंका देने वाला रहा, शहर के ज्यादातर थिएटर हाउसफुल रहे। जिसे दखकर ट्रेड एनालिस्ट भी शॉक रह गए। हैरानी की बात यह है कि फिल्म की फर्स्ट रिलीज पर भी इसे इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था। आज जब 10 साल बाद यह फिल्म सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हुई तो 150 से ज्यादा सिनेमाघर हाउसफुल रहे। बता दें कि इस फिल्म को केवल तेलुगु भाषी शहरों में री-रिलीज किया गया है।

थिएटर में डांस करते प्रशंसकों का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर प्रशंसकों और नेटिज़न्स ने फिल्म को लेकर कई फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इन्हीं में से एक वीडियो वायरल हैं जिसमें धनुष के फैंस सिनेमाघर में नाचते नजर आए। 3 को लेकर शुक्रवार सुबह से ही लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शंस आ रहे हैं और हर कोई इसकी तारीफों के पुल बांध रहा है।

 

'तिरुचित्रम्बलम' भी कर रही बम्पर कमाई
दिलचस्प बात ये है कि इन दिनों जहां एक ओर बॉलीवुड की नई-नई फिल्में फ्लॉप हो रही हैं तो वहीं साउथ की मूवीज हिट जा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई धनुष की एक अन्य फिल्म 'तिरुचित्रम्बलम' (Thiruchitrambalam) ने भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। मात्रा 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। बॉलीवुड की बात करें तो यहां धनुष अब तक 'रांझणा', 'शमिताभ' और 'अतरंगी रे' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

पढ़ें ये खबरें भी...

'ब्रह्मास्त्र' की ताकत हैं ये 5 अस्त्र, शाहरुख-नागार्जुन के कैमियो समेत इन वजहों से जरूर देखें फिल्म

Movie Review Brahmastra: अच्छी शुरुआत के बाद जानिए कहां मात खा गई 'ब्रह्मास्त्र'

शुभमन गिल के दोस्त ने किया ऐसे विश की खुल गई सारा अली खान की पोल, जानिए क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios