Asianet News Hindi

दिलीप कुमार को हुई सांस लेने में तकलीफ, 24 दिन बाद दूसरी बार करना पड़ा एडमिट

बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। मंगलवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें आईसीयू में ऑब्जर्वेशन में रखा गया है, जहां उनकी हालत अभी स्थिर है।

Dilip Kumar had to be hospitalized for the second time after 24 days kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 30, 2021, 1:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। मंगलवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें आईसीयू में ऑब्जर्वेशन में रखा गया है, जहां उनकी हालत अभी स्थिर है। जून के महीने में दिलीप कुमार को दूसरी बार भर्ती करना पड़ा है। इससे पहले 6 जून को भी उन्हें एडमिट किया गया था। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप कुमार को मंगलवार को दिन में सांस लेने में तकलीफ हुई थी। उनकी उम्र और हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने की हिस्ट्री देखते हुए फैमिली वालों ने दोबारा अस्पताल ले जाना ही ठीक समझा। इससे पहले 6 जून को सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। यहां वो 4-5 दिन एडमिट रहे थे। इसके बाद 11 जून को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। 

 

डिस्चार्ज होने के बाद किया था शुक्रिया : 
अस्पताल से डिस्चार्ज होते वक्त दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया था। इसमें लिखा था- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं। आप लोगों का प्यार और स्नेह हमेशा दिलीप साहब के दिल को छू जाता है। अस्पताल से निकलने के बाद सायरा बानो ने कहा था- दिलीप साहब के फेफड़ों से पूरी तरह से पानी निकाल दिया गया और अच्छी तरह से आराम फरमाने के बाद अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। डॉक्टरों ने उन्हें घर में तमाम तरह के एहतियात बरतने और एंटी-बायोटिक्स देने के लिए कहा है। आप सभी लोगों की मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios