Asianet News Hindi

Health Update: दोस्त ने बताया कैसी है दिलीप कुमार की तबीयत, इसलिए आनन-फानन में करना पड़ा था भर्ती

ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी। बुधवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। वहीं, उनके दोस्त फैसल फारूखी ने ट्वीट कर दिलीप कुमार की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है।

dilip kumar health update friend faisal farooqui shares how actor doing in hospital KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 1, 2021, 9:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी। बुधवार को उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती किया गया था। उन्हें आईसीयू में ऑब्जर्वेशन में रखा गया है, जहां उनकी हालत अभी स्थिर है। जून के महीने में दिलीप कुमार को दूसरी बार भर्ती करना पड़ा है। इससे पहले 6 जून को भी उन्हें एडमिट किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी उम्र और हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने की हिस्ट्री देखते हुए फैमिली वालों ने दोबारा अस्पताल ले जाना ही ठीक समझा। वहीं, उनके दोस्त फैसल फारूखी ने ट्वीट कर दिलीप कुमार की हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है।


शेयर की हेल्थ अपडेट
दिलीप कुमार के फैमिली फ्रेंड फैसल फारूकी ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से उनकी हेल्थ अपटेड शेयर किया है। फैसल ने ट्वीट में लिखआ- उनको उम्र संबंधी दिक्कतों के कारण हिंदुजा अस्पताल, खार में भर्ती कराया गया है। दिलीप साहब की उम्र 98 हैं, जिसके कारण उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। साब ने आपके प्यार और प्रार्थना की सराहना की है। 


परिवार नहीं लेना चाहता रिस्क
हॉस्पिटल के एक सोर्स ने बताया कि सांस लेने में तकलीफ के कारण उन्हें बुधवार की दोपहर एडमिट किया गया था। उनकी उम्र को देखते हुए परिवार किसी भी तरह का रिस्क लेना नहीं चाहती हैं। इसलिए उन्हें एहतियात के तौर पर भर्ती कराया गया है। फिलहाल वे आईसीयू में हैं और पहले से ठीक हैं। बता दें कि दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो अक्सर उनकी हेल्थ अपडेट फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके पहले भी जब उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उन्हें डिस्चार्ज किया गया था तो इसकी जानकारी सायरा ने दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल के जरिए दी थीं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios