Asianet News HindiAsianet News Hindi

नहीं रहे दिलीप कुमार के 88 साल के भाई असलम खान, दूसरा भाई भी है अस्पताल में एडमिट

बॉलीवुड के 80 के दशक के हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो कोविड 19 से संक्रमित थे। 

Dilip kumar younger Brother Aslam khan passed Away Due to Covid 19 KPY
Author
Mumbai, First Published Aug 21, 2020, 11:12 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड के 80 के दशक के हैंडसम हंक कहे जाने वाले एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई असलम खान का 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वो कोविड 19 से संक्रमित थे। असलम खान मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे। उनके निधन की खबर से परिवार को गहरा सदमा लगा है। 

असलम खान, दिलीप कुमार के छोटे भाई थे। आज सुबह उन्होंने मुंबई में अंतिम सांस ली। अस्पताल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि उन्हें मधुमेह, उच्च रक्तचाप और इस्केमिक दिल की बीमारी थी। उनका कोविड 19 टेस्ट भी पॉजिटिव निकला था।

 

दिलीप कुमार के दो भाइयों को सांस लेने में आई थी दिक्कत

बता दें, बीते दिनों दिलीप कुमार के दो भाइयों एहसान खान और असलम खान को सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां, दोनों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला। एहसान खान अभी भी लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। बताया जा रहा है कि उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक, एहसान खान की हालत ज्यादा अच्छी नहीं है और वह ज्यादा हरकत भी नहीं कर रहे हैं। उनके शरीर में पहले से ही ऑक्सीजन की कमी है, इसलिए कोरोना हो जाने के बाद उन्हें सांस लेने में और भी ज्यादा दिक्कत हो रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios