Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के बाद ससुराल में गृह प्रवेश पर हुई पूजा, महाराष्ट्रियन लुक में नजर आईं दिशा परमार

सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) हाल ही में 16 जुलाई को गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद उनके रिसेप्शन और दूसरे रीति-रिवाजों से जुड़े कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। हाल ही में दिशा परमार ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश किया, जिसके बाद घर में पूजा रखी गई। 

Disha Parmar Grih Pravesh and Pooja Ceremony in Sasural kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2021, 1:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) हाल ही में 16 जुलाई को गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद उनके रिसेप्शन और दूसरे रीति-रिवाजों से जुड़े कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। हाल ही में दिशा परमार ने अपने ससुराल में गृह प्रवेश किया, जिसके बाद घर में पूजा रखी गई। इस पूजा में राहुल और दिशा दोनों ही एथनिक लुक में नजर आए। 

दिशा परमार जहां पिंक और ऑरेंज कलर की साड़ी में महाराष्ट्रियन लुक में दिखीं तो वहीं उनके पति राहुल वैद्य ट्रेडिशनल धोती-कुर्ता में नजर आए। साड़ी में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दिशा की मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में चूड़ा भी दिखा। अपने लुक को उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी से कम्प्लीट किया।

इससे पहले दिशा के गृह प्रवेश का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इस दौरान दिशा परमार लाल रंग के सूट में नजर आई थीं। राहुल की मां ने दिशा का घर में स्वागत किया था। इस दौरान दिशा के कदमों में फूल बिछाए गए थे। 

नेशनल टीवी पर दिशा को किया था प्रपोज : 
बता दें कि राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। दरअसल, दोनों बिग बॉस के घर में थे तभी इनका प्यार परवान चढ़ा था। जब राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया तो सभी घरवाले हैरान रह गए थे। खास बात ये है कि राहुल ने दिशा को प्रपोज करने के लिए 11 नवंबर का दिन चुना था। दरअसल, इसी दिन दिशा का बर्थडे होता है।

कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी पहली मुलाकात : 
दिशा परमार से राहुल वैद्य की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। इसके बाद राहुल और दिशा परमार साथ-साथ घूमने-फिरने लगे। हालांकि उस वक्त न तो राहुल जानते थे कि वो दिशा से प्यार करते हैं और न ही दिशा को इस बात का अहसास था। दोनों एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते रहे। हालांकि मुलाकातों का सिलसिला धीरे-धीरे प्यार में बदल गया।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios