Asianet News Hindi

इन पांच वजहों से देख सकते हैं 'मलंग', 63 की उम्र में भी अनिल कपूर ने मारी बाजी

दिशा पाटनी, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू स्टारर फिल्म 'मलंग' शुक्रवार 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। इस फिल्म को दर्शकों से और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। 'मलंग' सस्पेंस, ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और दमदार एक्शन से भरपूर है।

Disha Patani Aditya Roy kapoor Malang Movie Review in hindi get 3.5 stars out of 5 KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 7, 2020, 1:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दिशा पाटनी, अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू स्टारर फिल्म 'मलंग' शुक्रवार 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। इस फिल्म को दर्शकों से और क्रिटिक्स से मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। 'मलंग' सस्पेंस, ड्रामा, थ्रिलर, रोमांस और दमदार एक्शन से भरपूर है। इसका डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। फिल्म दर्शकों को पूरी तरह से बांधे रखती है और कही ना कहीं दर्शक फिल्म से दूर नहीं हट पाते हैं। फैंस अनिल कपूर और कुणाल खेमू की फिल्म में तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मूवी के ट्विस्ट में अनिल कपूर और कुणाल खेमू बाजी मारते दिखते हैं। फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार्स दिए जा रहे हैं। 

कहानी

फिल्म 'मलंग' की कहानी फ्लैश बैक में शुरू होती है। इसकी कहानी गोवा से शुरू होती है। कहानी की शुरुआत में देखने के लिए मिल रहा है कि अद्वेत यानी कि आदित्य रॉय कपूर एक-एक करके पुलिसवालों को मार रहा है। वहीं, अनजानी आगाशी (अनिल कपूर) और माइकल रॉड्रिक्स (कुणाल खेमू) को पता नहीं चल पा रहा है कि कौन इन पुलिसवालों को मार रहा है और क्यों? इसके बाद ये कहानी फ्लैश बैक में चली जाती है जब गोवा ट्रिप पर अद्वेत और सारा की मुलाकात होती है। वहीं से कहानी शुरू होती है। इसके बाद दोनों के साथ एक हादसा हो जाता है। अब फिल्म की कहानी वहीं पर वापस आ जाती है, जहां अद्वेत पुलिसवालों को बेरहमी से मार रहा होता है। इसकी कहानी में प्यार, पुलिसवालों का कत्ल और इसी गुत्थी की सुलझाने के लिए जुटे अनिल कपूर और कुणाल खेमू को दिखाया गया है। 

फिल्म की कहानी में उतनी कसावट नहीं है, लेकिन इसकी स्टारकास्ट और डायरेक्शन दर्शकों को सीट से बांधे रखने में मदद करता है। 

एक्टिंग

'मलंग' में अगर एक्टिंग की बात की जाए तो इसमें अनिल कपूर और कुणाल खेमू की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। दोनों ही एक्टर्स ने अपने-अपने किरदारों के साथ पूरी तरह से न्याय करने की कोशिश की है। वहीं, अगर बात की जाए दिशा और आदित्य रॉय कपूर की तो दोनों की एक्टिंग भी बेहतरीन है। इनके बीच में रोमांस का तड़का देखने के लिए मिल रहा है। दोनों साथ में शानदार बॉन्ड शेयर करते हैं। फिल्म में दिशा और आदित्य रॉय कपूर की रोमांटिक कैमिस्ट्री से आपकी नजर नहीं हटेगी। 

डायरेक्शन

मलंग का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। मोहित ने मूवी का डायरेक्शन बहुत ही बेहतरीन तरीके से किया है। उन्होंने फिल्म की हर कड़ी को दिखाने की कोशिश की है, जिसमें वो कहीं ना कहीं कामयाब होते नजर आए हैं। मूवी में उन्होंने मेन लीड किरदारों को बराबर स्पेस दिया है। इससे साफ तौर से पता चलता है कि उन्होंने इस बात बखूबी ख्याल रखा कि किस किरदार को कितना स्पेस देना है। मोहित ने फिल्म के सभी स्टार्स में कुछ ना कुछ ट्विस्ट जरूर छुपाया है, जो आपको बेहद सरप्राइज करता है। फिल्म का क्लाइमैक्स बेहद ही शानदार है।

कमजोर कड़ी

वहीं, अगर बात की जाए फिल्म की कमजोर कड़ी की तो इसका फर्स्ट हाफ जरूरत से ज्यादा स्लो है। फिल्म जब शुरू होती है तो कहीं ना कहीं बोरियत मेहसूस होती है। फिल्म देखते-देखते कहीं ना कहीं ये आपको 'एक विलेन' की याद दिलाती है।

म्यूजिक

'मलंग' का म्यूजिक काफी अच्छा है। अब ऐसा इसलिए भी क्योंकि लंबे वक्त बाद ऑरिजिनल गाने सुनने को मिले हैं। फिल्म का म्यूजिक मिथुन, अंकित तिवारी, असीम अजहर और वेद शर्मा ने दिया है। फिल्म के टाइटल ट्रेक के साथ-साथ इसके बाकी गाने भी बेहतरीन हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios