मुंबई. दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के साथ होने के भले अब इतने चर्चे नहीं होते हों लेकिन ऐसा तो नहीं है कि दोनों साथ में काम नहीं करते। हालांकि दोनों की डेटिंग की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों डिनर डेट्स और कुछ इवेंट्स पर कई बार साथ दिखाई देते थे। लेकिन जब कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि टाइगर फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। तब ये बात साफ हो गई कि दोनों डेट नहीं कर रहे हैं। हालांकि दोनों सोमवार रात इंडियन सुपर लीग के एक समारोह में एक साथ धमाकेदार परफॉरमेंस देते नजर आए।

परफॉरमेंस का वीडियो हुआ वायरल 
इवेंट में टाइगर अपनी जिम-फिट बॉडी फ्लांट करते नजर आ रहे थे। गोल्डन डांस कॉसट्यूम में वे काफी अच्छे लग रहे थे। दिशा भी उन्हें साथ में कॉम्पिलीमेंट करते हुए गोल्डन शिमर ड्रेस में नजर आईं, उसमें वे बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दोनों ने अपनी ही फिल्म 'बाघी 2' के गाने 'मुंडया तू बच के रहीं' पर जबरदस्त परफॉरमेंस दी। उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऑडियेंस ने भी इस परफॉरमेंस को काफी एंजोय किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Isl❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Oct 20, 2019 at 9:52am PDT

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrating #war with the rain gods at the #heroislopening ❤️

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Oct 20, 2019 at 10:24pm PDT

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Had a blast performing at @indiansuperleague last night❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Oct 21, 2019 at 2:36am PDT

ये हैं दोनों के अगले प्रोजेक्ट्स
टाइगर की इसी महीने रिलीज हुई फिल्म 'वॉर' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। मूवी ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और ये इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। टाइगर का अगला प्रोजेक्ट 'बाघी 3' है। इसे साल 2020 में रिलीज किया जाएगा। वहीं दिशा को आखिरी बार स्क्रीन पर फिल्म 'भारत' में देखा गया था और अब वे आदित्य रॉय कपूर के साथ 'मलंग' में नजर आएंगी। फिल्म में इनके अलावा अनिल कपूर और कुनाल खेमु भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।