Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो अपने एक्शन सीन्स खुद करेगी Disha Patani, इस फिल्म में ऐसा होगा Tiger Shroff की गर्लफ्रेंड का रोल

डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न में दिशा पाटनी अपने एक्शन सीन्स खुद करती नजर आएंगी। इसके लिए वे काफी मेहनत भी कर रही है। दिशा फिल्म के लिए एक बोल्ड किरदार में नजर आएंगी।

Disha Patani to perform own action sequences for film Ek Villain Returns KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 24, 2021, 8:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. डायरेक्टर मोहित सूरी (Mohit Suri) की 2014 में आई फिल्म एक विलेन ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाका किया था। अब सूरी इसी फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहा है जिसका नाम एक विलेन रिटर्न है। इस फिल्म अर्जुन कपूर( Arjun Kapoor), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिशा पाटनी (Disha Patani) लीड रोल में है। फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी और ये मूवी जुलाई 2022 में रिलीज होगी। इसी बीच खबर है कि फिल्म में दिशा पाटनी अपने एक्शन सीन्स खुद करती नजर आएंगी। इसके लिए वे काफी मेहनत भी कर रही है। दिशा फिल्म के लिए एक बोल्ड किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में एक सूत्र ने बताया कि उनका रोल बिल्कुल निडर है। वैसे, आपको बता दें कि इसके पहले भी दिशा कई फिल्मों में एक्शन सीन्स करती नजर आई है।


500 रुपए लेकर मुंबई आई थी दिशा पाटनी
फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से डेब्यू करने वाली दिशा का जन्म 1993 में हुआ था। वो मूल रूप से उत्तराखंड के टनकपुर की रहने वाली हैं। दिशा के पिता पुलिस विभाग में सीओ की पोस्ट पर हैं, वहीं उनकी बड़ी बहन भी आर्मी में अफसर हैं। दिशा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने कभी भी अपने परिवार से मदद नहीं मांगी। इतना ही नहीं वो मुंबई केवल अपने साथ 500 रुपए लेकर आई थीं। उन्होंने खुद को स्थापित करने और पहचान बनाने काफी संघर्ष किया। एक्टिंग का सपना पूरा करने उन्होंने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी। कॉलेज की लड़की के लिए नई सिटी में गुजारा करना आसान नहीं था। उन्होंने बताया था- मैं अकेले रहती थी, काम करती थी। मैंने कभी अपनी फैमिली से पैसे नहीं मांगे। 


तेलुगु फिल्म से की थी शुरुआत
बता दें कि दिशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में आई तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। फिल्मों के अलावा, विज्ञापनों में भी नजर आ चुकीं दिशा के डेरी मिल्क वाले ऐड को लोगों ने खासा पसंद किया था। 2012 में दिशा लखनऊ के एमिटी कॉलेज से बायोटेक की पढ़ाई कर रही थी। तभी उन्हें मध्यप्रदेश में होने वाले मिस पैंटालून प्रतियोगिता के बारे में पता चला। उस समय मेरे और दिशा की बड़ी बहन खुशबू दोनों के पास ही वक्त नहीं था। फिर भी दिशा ने सब कुछ खुद ही मैनेज करके कॉम्पीटिशन में भाग लिया और विनर भी बनीं। यहीं से मॉडलिंग और एक्टिंग की तरफ दिशा ने रुख किया। खबरों की मानें तो दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में है।

 

ये भी पढ़ें -
Salim Khan Birthday: कुछ ऐसी है Salman Khan के पापा की फैमिली, हर मजहब के लोग हैं परिवार का हिस्सा

Salim Khan Birthday : जब Salman Khan ने Arbaaz संग मिल जला दी पापा की सैलरी, भड़के सलीम खान ने सिखाया था सबक

मंगलसूत्र, सिंदूर और बिना मेकअप दिखी नई दुल्हन Shraddha Arya, इन्हें देखते ही छुपाया चेहरा, ये भी आए नजर

Sajid Khan birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल किंग के नाम से फेमस है Farah Khan का भाई, फंसा इन विवादों में

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios