Asianet News HindiAsianet News Hindi

हेलीकॉप्टर से नासिक पहुंचे अक्षय कुमार फंस गए विवाद में फिर खुद ही सफाई देते हुए कही ये बात

अक्षय कुमार की लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से नासिक की यात्रा को लेकर विवाद खड़ा हो गया। इस विवाद के बाद अक्षय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी और वे नासिक के डॉ. अशरफ से मिलने गए थे। उन्होंने बताया कि नासिक कमिश्नर ऑफ पुलिस द्वारा उन्हें यात्रा की अनुमति दी गई थी। बताया जा रहा है कि अक्षय ने 1 जुलाई को यह यात्रा की थी। उनके त्रंबकेश्वर जाने की भी चर्चा है। उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद से यह विवाद खड़ा हुआ है।

dispute over akshay kumar visit to nashik by helicopter maharashtra goverment investigate KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 5, 2020, 11:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार की लॉकडाउन के दौरान हेलीकॉप्टर से नासिक की यात्रा को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल ने शनिवार को कहा कि वह अक्षय द्वारा इस सप्ताह के शुरुआत में हवाई यात्रा और नासिक के एक रिजॉर्ट में रुकने के लिए कथित रूप से विशेष अनुमति लेने के संबंध में जांच का आदेश देंगे। भुजबल ने नासिक में पत्रकारों से कहा- मैंने समाचार पत्रों में उनकी यात्रा के बारे में पढ़ा। मुझे नहीं पता कि वह कब आए और कब रवाना हुए। मैं पता करूंगा।


डॉक्टर से मिलने आए थे
इस विवाद के बाद अक्षय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनके पास आवश्यक अनुमति थी और वे नासिक के डॉ. अशरफ से मिलने गए थे। उन्होंने बताया कि नासिक कमिश्नर ऑफ पुलिस द्वारा उन्हें यात्रा की अनुमति दी गई थी।


ऐसे बढ़ा विवाद
बताया जा रहा है कि अक्षय ने 1 जुलाई को यह यात्रा की थी। उनके त्रंबकेश्वर जाने की भी चर्चा है। उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद से यह विवाद खड़ा हुआ है। खबरें थीं कि अक्षय की यात्रा के दौरान कई सीनियर अफसरों ने उनसे मुलाकात की। कहा यह भी जा रहा है कि वे नासिक में एक मार्शल आर्ट और मेडिटेशन सेंटर स्थापित करना चाहते हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios