Asianet News Hindi

दीया मिर्जा ने 2 महीने पहले दिया था प्री-मैच्योर बेटे को जन्म, इंफेक्शन के बाद इमरजेंसी में हुई डिलीवरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 14 मई को बेटे को जन्म दिया था। बेटा होने के 2 महीने बाद इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की। उन्होंने बेटा का हाथ पकड़े फोटो शेयर कर लंबा-चौड़ा नोट लिखा है और बताया कि कुछ कॉम्प्लिकेशन की वजह से उन्हें प्री-मैच्योर बेबी को जन्म देना पड़ा। 

 

Diya Mirza became mother gave birth to baby boy KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2021, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 14 मई को बेटे को जन्म दिया था। बेटा होने के 2 महीने बाद इसकी जानकारी उन्होंने फैन्स के साथ शेयर की। इस गुड न्यूज को उन्होंने अपने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए दी है। उन्होंने बेटा का हाथ पकड़े फोटो शेयर कर लंबा-चौड़ा नोट लिखा है और बताया कि कैसे उन्हें प्री-मैच्योर बेबी को जन्म देना पड़ा। शेयर की फोटो पर फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं। करिश्मा कपूर ने बधाई देते हुए लिखा- बधाई हो दीया और वैभव। अनुष्का शर्मा ने लिखा- दोनों को बहुत-बहुत बधाई और बेबी को ढेर सारा प्यार। बिपाशा बसु ने लिखा- प्यार-प्यार और ढेर सारा प्यार। बता दें कि इसी साल 15 फरवरी को दीया ने बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी की थी। शादी के डेढ़ महीने बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी।


- दीया ने इंस्टाग्राम पर लिखा- एक बच्चा पैदा करने के लिए हमेशा यह तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से जोड़ रहे हैं। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। अभी वो नियोनैटल आईसीयू में एडमिट है और नर्सों - डॉक्टरों की देखरेख में है।


- दीया ने लिखा- मेरी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्प्लिकेशन आने और बैक्टीरियल इंफेक्शन के चलते बच्चे की जान खतरे में पड़ गई थी लेकिन समय रहते डॉक्टर की मदद से इमरजेंसी सी-सेक्शन से बेबी का जन्म हुआ। दीया बेटे को घर ले जाने के लिए क्रेजी है और उन्होंने लिखा है कि बहन समायरा और दादा-दादी पोते को देखने के लिए बेताब हैं।


साहिल संघा से की थी पहली शादी
2014 में दीया ने अपने बिजनेस पार्टनर साहिल संघा से शादी की थी और दोनों 2019 में अलग हो गए। वहीं, वैभव रेखी की पहली शादी योग और लाइफस्टाइल कोच सुनैना से हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम समायरा है। दीया ने 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता था। उन्होंने करियर की शुरुआत फिल्म रहना है तेरे दिल में से की थी। हालांकि, उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios