Asianet News Hindi

करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची ड्रग्स मामले की जांच, कंपनी के इस खास शख्स से पूछताछ करेगी NCB

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल से जांच कर रहा है। इस मामले में अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें एनसीबी ने समन भेजा है। हालांकि इस मामले की जांच अब करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक भी पहुंच गई है।

Drug case investigation reached Karan Johar Dharma Production KPG
Author
Mumbai, First Published Sep 24, 2020, 2:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग एंगल से जांच कर रहा है। इस मामले में अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं, जिन्हें एनसीबी ने समन भेजा है। हालांकि इस मामले की जांच अब करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक भी पहुंच गई है। धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गुरुवार के लिए समन भेजा था लेकिन वो इस जांच के लिए शुक्रवार को पहुंचेंगे। दरसअल, क्षितिज फिलहाल दिल्ली में हैं और उन्हें मुंबई पहुंचने में वक्त लगेगा। 

NCB sends summons to Dharma Productions' Kshitij Prasad in drugs probe

एनसीबी शुक्रवार को 11 बजे क्षितिज से पूछताछ करेगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस मामले में और क्या पेंच निकलकर सामने आते हैं। बता दें कि NCB जांच में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत जैसी बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं। 

NCB summons to Deepika, Shraddha, Sara, Rakul in drugs-related case linked  to Sushant's death

बता दें कि क्षितिज रवि प्रसाद नवंबर, 2019 में धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़े थे और बतौर एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर काम कर रहे थे। क्षितिज प्रयागराज के व्हिसलिंग वुड्स से पास आउट हैं और बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ भी काम कर चुके हैं। 

क्षितिज ने स्पार्क क्रिएशन्स नाम की प्रोडक्शन कंपनी बनाई और इसके बाद 'डॉली किट्टी के चमकते सितारे' और 'प्रसाद' जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन भी किया। स्पार्क क्रिएशन्स ने जिस पहली फिल्म का प्रोडक्शन किया उसका नाम जामुन था। कंपनी अभी फिल्म प्रोडक्शन का काम संभालती है। 

Rakulpreet's appearance in drugs case today, know when Deepika, Shraddha  and Sara will be questioned - Latest News, Breaking News, Bollywood News  English

बताया जाता है कि एनसीबी की रडार पर इंडस्‍ट्री के 50 सेलेब्रिटीज हैं। एनसीबी ने सेलेब्रिटीज की यह लिस्‍ट ड्रग पेडलर्स से पूछताछ के बाद तैयार की है। NCB पहले ही कह चुका है कि उनकी कोशिश इस पूरे नेक्सस को तोड़ने की है, जिसमें बॉलीवुड तक ड्रग्स की सप्लाई करने वाले पैडलर्स और ड्रग्स कंज्यूम करने वाले एक्टर्स भी शामिल हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios