Asianet News Hindi

क्या Tiger 3 में सलमान खान को टक्कर देने इमरान हाशमी ने बनाई बॉडी, ऐब्स दिखाकर बोले- ये तो शुरुआत है

इमरान हाशमी इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐब्स दिखाते हुए शर्टलेस फोटो शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- यह सिर्फ शुरुआत है!! खबरों की मानें तो इमरान, सलमान खान की टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे। 

emraan hashmi flaunts abs actor did physical transformation for film tiger 3 KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 10, 2021, 2:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐब्स दिखाते हुए शर्टलेस फोटो शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- यह सिर्फ शुरुआत है!! सामने आई फोटो में उनकी जबरदस्त बॉडी नजर आ रही है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि इमरान कुछ महीनों से काफी मेहनत कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इमरान, सलमान खान (Salman Khan) की टाइगर सीरिज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) में विलेन का रोल प्ले करते नजर आएंगे। और स्क्रीन पर सलमान को टक्कर देने के लिए वे जिम में जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो सलमान 23 जुलाई से मुंबई में फिल्म की शूटिंग करेंगे और इमरान भी उन्हें ज्वाइन कर सकते हैं।


टाइगर 3 के लिए परफेक्ट है इमरान
ईटाइम्‍स से बातचीत में एक सूत्र ने बताया था कि मेकर्स को विलन के लिए इमरान एकदम पर्फेक्‍ट लगे। यह थ्रिलर वहां से आगे बढ़ेगा जहां शाहरुख खान कि फिल्म पठान की कहानी खत्‍म होगी। पठान के क्‍लाइमैक्‍स के लिए सलमान ने कैमियो शूट किया है। बता दें कि इस बार टाइगर सीरीज की इस फिल्म के निर्देशक यशराज फिल्म्स के पोस्टर ब्वॉय निर्देशक मनीष शर्मा होंगे।


अमिताभ बच्चन के साथ भी आएंगे नजर
इमरान हाशमी की बात करें तो टाइगर 3 के अलावा वे फिल्म चेहरे में भी नजर आएंगे। डायरेक्‍टर रूमी जाफरी की यह मिस्‍ट्री थ्रिलर 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह इसकी रिलीज को टाल दिया गया था। चेहरे में अमिताभ बच्‍चन, अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव, रिया चक्रवर्ती लीड रोल में है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios