Asianet News HindiAsianet News Hindi

संजय कपूर को छोड़कर चली गई थीं उनकी पत्नी, महीप ने खुद किया खुलासा

संजय कपूर और महीप की शादी लगभग दो दशक पहले हुई थी। 1997 में उनकी शादी हुईं और फिर वे शनाया कपूर और जहान कपूर के पैरेंट्स बने। उनकी बेटी शनाया जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू करने का रही हैं।

Fabulous Lives Of Bollywood Wives: When Sanjay Kapoor Wife Maheep Kapoor Left Home And Husband With Daughter Shanaya Kapoor GGA
Author
First Published Sep 2, 2022, 8:02 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बोनी कपूर (Boney Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के छोटे भाई संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की पत्नी महीप (Maheep Kapoor) ने उनके बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनकी मानें तो पति संजय कपूर की बेवकूफी की वजह से वे ना केवल घर छोड़कर चली गई थीं, बल्कि अपने साथ बेटी शानाया को भी ले गई थीं। महीप ने यह खुलासा 'फैबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स' (Fabulous Lives Of Bollywood Wives) के दूसरे सीजन के दौरान तब किया, जब वे यहां मेहमान बनकर पहुंची थीं। एपिसोड के दौरान महीप ने संजय कपूर से मिले धोखे के बारे में खुलकर बताया।

सीमा सजदेह को जवाब देते हुए यह कहा

दरअसल, शो के दौरान सोहेल खान की पूर्व पत्नी सीमा सजदेह ने कहा था कि वे आगे बढ़ना चाहती हैं, इसलिए उन्होंने उनसे तलाक ले लिया। सीमा की बात सुनने के बाद महीप ने कहा, "आपको अपने लिए खड़ा होना चाहिए।" उन्होंने आगे कहा, "मेरी नवजात बच्ची थी।  एक औरत और मां होने के नाते मेरी प्राथमिकता बच्ची थी। मैं बेटी के लिए इस अद्भुत पिता की कर्जदार हूं, जो कि वह हैं। मैंने यह कर्ज खुद पर लिया और अगर मैं पीछे मुड़कर देखती तो मुझे जिंदगीभर अफ़सोस करना पड़ता। क्योंकि जब मेरे बच्चे मेरे घर में चलते हैं तो मेरे पति मेरे घर में चलते हैं। यह उनकी सैंक्चुअरी है। उन्हें शांति महसूस करने की जरूरत है और मुझे लगता है कि संजय भी मुझे ऐसा ही कराते हैं।"

यह कॉम्प्रोमाइज नहीं था : महीप

महीप ने इस दौरान यह स्वीकार भी किया कि यह किसी तरह का कॉम्प्रोमाइज नहीं था। वे किसी भी कीमत पर यही चाहती थीं कि उनकी शादी चले।" जब सीमा ने पूछा कि क्या उन्होंने संजय को माफ़ किया तो उनका जवाब था, "100 साल पहले जो हुआ, उसके लिए बिल्कुल। मैं बताना चाहती हूं कि मैं इस बात के लिए आभारी हूं कि हम आगे बढ़ गए। जैसा कि मैंने कहा कि शादी धूसर रंग की होती है। मैं जानती हूं कि उनके लिए शादी जिंदगी भर चलने वाला रिश्ता है।"

एक बातचीत में महीप ने कहा कि एक वक्त था, जब संजय कपूर उन्हें धोखा देना चाहते थे। हालांकि, बाद में दोनों ने एक-दूसरे को माफ़ कर दिया। महीप ने यह भी कहा कि वे बच्चों की वजह से संजय को ज्यादा समय नहीं दे सकीं। लेकिन उन्होंने कभी इसकी शिकायत नहीं की।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios