मुंबई. इस साल में फिल्म इंडस्ट्री से कई बुरी खभरें सुनने को मिली। एक के बाद एक सेलेब्स के निधन की खबरें सुनने को मिली। कई नामी और टैलेंटेड हस्तियां खोने के बाद भी इंडस्ट्री से बुरी खबरें आने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अब खबर है कि कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बनीं फराह खान (farah khan) के डांस पार्टनर हेमू सिन्हा (hemu sinha ) का निधन हो गया है। दोनों 80 के दशक में एक-दूसरे के डांस पार्टनर थे। फराह और हेमू दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी। उनके निधन से फराह काफी दुखी हैं। फराह खान ने ट्विटर पर हेमू के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धाजंलि दी। फराह ने लिखा- आत्म को शांति मिले, मेरे डांस पार्टनर, मेरे गाइड और मेरे दोस्त हेमू सिन्हा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Rest in Peace my dance partner, my friend, my guide #hemusinha.. i hav only happy memories of you♥️

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on Oct 26, 2020 at 3:06am PDT


फराह ने इंस्टाग्राम पर पर हेमू के साथ फोटोज शेयर की है। फराह ने लिखा- मेरे पास केवल तुम्हारे साथ बिताई गईं खुशनुमा यादें हैं। सालभर पहले फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट किया था जिसमें हेमू ने उन्हें अपने हाथों पर उठाया हुआ था। फोटो पोस्ट करते हुए फराह ने लिखा- मैं किसी को मुझे आज इस तरह से उठाने का चैलेंज देती हूं। 


सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ती ने ट्वीट किया- हेमू सिन्हा के निधन की अविश्वसनीय खबर, जिसने कोविड19 के आगे घुटने टेक दिए। एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर, जो एक समय पर मेरे सभी म्यूजिक कन्सर्ट की कोरियोग्राफी करते थे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें हेमू। ओम शांति। बता दें कि हेमू नामी डांसर और कोरियोग्राफर थे, जिन्होंने 1000 से अधिक लाइव स्टेज शो किए थे और 100 से अधिक वीडियो का निर्देशन किया था। उनकी डांसिंग अकादमी भी है, जहां हर तरह के डांस फॉर्मेट सिखाए जाते हैं।