Asianet News HindiAsianet News Hindi

CAB मामला : सोशल मीडिया यूजर को जवाब देने के चक्कर में बुरी तरह फंस गए फरहान अख्तर

इससे पहले फिल्म 'रांझणा' के एक्टर जीशान अयूब ने ट्वीट कर NRC और CAB के विरोध को सही बताया था। जीशान ने ट्वीट में लिखा था- ''जब दिल्ली में ये हाल है तो असम की तो क्या बात करें। 

Farhan Akhtar trolled after his citizenship amendment Bill Reaction KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 15, 2019, 7:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नागरिकता संशोधन एक्ट (CAB) के विरोध में बंगाल, असम और पूर्वोत्तर राज्यों के साथ ही दिल्ली में भी हिंसा और आगजनी की घटनाएं जारी हैं। इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक यूजर ने फरहान को ट्वीट करते हुए लिखा- ''आप लोग अपनी कौम को समझाएं और उनसे कहें कि हमारे देश की प्रॉपर्टी को इस तरह बर्बाद न करें। जब इन विरोध करने वालों को गिरफ्तार करके पीटा जाएगा तो रोने मत आ जाना।''

 

इस ट्वीट पर फरहान ने दिया जवाब : 
इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए फरहान अख्तर ने लिखा- डेविड धवन से रिक्वेस्ट करूंगा कि आपको 'बिगॉट नंबर वन' (कट्टर नंबर वन) में कास्ट करें। आप इस किरदार के लिए एकदम परफेक्ट हैं।" 

 

जवाब देने पर फरहान ही होने लगे ट्रोल : 
यूजर के ट्वीट का जवाब देने पर लोग फरहान को ही ट्रोल करने लगे। एक ने कहा- अपने भाइयों के खिलाफ कभी नहीं बोलोगे। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ''पर्दे पर मिल्खा सिंह बनने से कोई असल में मिल्खा नहीं बनता, जिस देश ने तुम्हें स्टार बनाया उसी देश की राष्ट्रीय संपत्ति नष्ट करने पर हर्षित हो रहे हैं।''

 

इससे पहले फिल्म 'रांझणा' के एक्टर जीशान अयूब ने ट्वीट कर NRC और CAB के विरोध को सही बताया था। जीशान ने ट्वीट में लिखा था- ''जब दिल्ली में ये हाल है तो असम की तो क्या बात करें। जीशान ने एक और ट्वीट में लिखा था- जामिया के दोस्तों, लड़ाई जारी रखना, जल्द मैं भी आऊंगा जुड़ने।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios