Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब फरहान अख्तर का सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव, रेखा का पड़ोसी है एक्टर

रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फरहान अख्तर के गार्ड भी इसकी चपेट में आ चुका हैं। बता दें कि फरहान, रेखा के बंगले के बराबर में ही रहते हैं। रेखा का बंगला पहले से ही सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके घर के बाहर कंटेनमेंट का बोर्ड लगाया है। अब खबर आ रही है कि फरहान के घर पर भी कंटेनमेंट का बोर्ड लगा दिया गया है। एक्टर अपनी मां हनी ईरानी संग बांद्रा में रहते हैं। कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी सहित स्टार्स के गार्ड, हाउसहेल्प, ड्राइवर तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया था।

farhan akhtars security guard tested positive for coronavirus actor lives next to rekhas bungalow KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2020, 1:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा के सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फरहान अख्तर के गार्ड भी इसकी चपेट में आ चुका हैं। बता दें कि फरहान, रेखा के बंगले के बराबर में ही रहते हैं। रेखा का बंगला पहले से ही सील कर दिया गया है। बीएमसी ने उनके घर के बाहर कंटेनमेंट का बोर्ड लगाया है। अब खबर आ रही है कि फरहान के घर पर भी कंटेनमेंट का बोर्ड लगा दिया गया है। एक्टर अपनी मां हनी ईरानी संग बांद्रा में रहते हैं। 


कई लोग आ चुके है कोरोना की चपेट में
आपको बता दें कि कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी सहित स्टार्स के गार्ड, हाउसहेल्प, ड्राइवर तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया था। कई इसमें से होम क्वारंटाइन हो गए थे। वहीं, बच्चन परिवार के चार मेंबर भी इस वायरस का शिकार हुए है और सभी का इलाज चल रहा है। बच्चन के चारों बंगलों को बीएमसी से सैनिटाइज करने के बाद सील कर दिया है। रेखा के घर भी बीएमसी की टीम सैनिटाइजेशन करने के लिए गई थी। लेकिन उन्होंने टीम को बंगले के अंदर आने ही नहीं दिया। 


9 साल पूरे हुए फिल्म को
फरहान अख्तर की फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा को 9 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में फरहान के साथ ऋतिक रोशन, अभय देओल और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म का डायरेक्टर और फरहान की बहन जोया अख्तर ने फिल्म से जुड़ी के फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- मुझे लगता है कि हमने इसे पा लिया है। ऋतिक रोशन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-चीजें जो आपको शूटआउट करने के लिए बाध्य करती हैं। आई लव यू गाइज। सच में सबसे बेस्ट समय था ये। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios