Asianet News Hindi

रिहाना के बाद अब किसान आंदोलन पर रोहित शर्मा को कंगना ने लगाई लताड़, 'धोबी के कुत्ते' से की तुलना

किसान आंदोलन को लेकर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया था कि 'हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये मुद्दा गरमा गया है। बॉलीवुड भी दो भागों में बंट गया है। कोई इनके सपोर्ट में अपनी बातें कर रहा है तो कोई भारत के पक्ष में कह रहा है कि ये भारत का अंतरिम मामला है।

Farmers protest Kangana ranaut Blast on cricketers After tweets of Rohit Sharma KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 4, 2021, 1:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. किसान आंदोलन को लेकर इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया था कि 'हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये मुद्दा गरमा गया है। बॉलीवुड भी दो भागों में बंट गया है। कोई इनके सपोर्ट में अपनी बातें कर रहा है तो कोई भारत के पक्ष में कह रहा है कि ये भारत का अंतरिम मामला है। इसमें बाहर के लोग दखल ना दें। अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित कई एक्टर्स ने भारत के लोगों से एकजुट रहने की अपील की है।  इसके साथ ही भारतीय क्रिकेटर्स के ट्वीट्स भी सामने आए हैं। अब रोहत शर्मा ने ट्वीट किया, जिस पर कंगना ने निशाना साधा और फिर बाद में उसे डिलीट भी कर दिया।

रोहित शर्मा ने किया ये ट्वीट 

रोहित शर्मा ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया, 'भारत हमेशा तब मजबूत हुआ है जब हम सब एकजुट होकर रहे हैं और समाधान निकालन वक्त की मांग है। हमारे किसान हमारे राष्ट्र की भलाई में बहुत अहम रोल निभाते हैं और मुझे यकीन है कि हर कोई समाधान निकालने में अपना रोल बखूबी निभाएगा।'

 

kangana tweet

कंगना ने क्रिकेटर्स पर साधा निशाना, की 'धोबी के कुत्ते' से तुलना

कंगना रनोट ने भारतीय क्रिकेटर्स की 'धोबी के कुत्ते' से तुलना करते हुए ट्वीट किया, 'सारे क्रिकेटर्स धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का जैसे क्यों साउंड कर रहे हैं? किसान ऐसे कानूनों के खिलाफ क्यों होंगे जो उनकी भलाई के लिए हैं। ये आतंकी हैं जो बवाल मचा रहे हैं, कह दो ना इतना डर लगता है?' हालांकि, कंगना के इस ट्वीट को ट्विटर ने डिलीट कर दिया है।

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios