Asianet News Hindi

Father's Day: अनुष्का शर्मा-करीना कपूर से लेकर अमिताभ बच्चन की नातिन तक, पापा के साथ शेयर की यादें

फादर्स डे दुनियाभर में सेलिब्रेट किया जा रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने अपने-अपने पापा के साथ फोटोज शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया और विश किया। अनुष्का शर्मा, काजोल, करीना कपूर, अजय देवगन से लेकर माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने पापा को खास अंदाज में विश किया।

fathers day 2021 anushka sharma kareena kapoor to amitabh bachchan grand daughter shares photos with papa KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 20, 2021, 4:14 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फादर्स डे (Father's Day) दुनियाभर में सेलिब्रेट किया जा रहा है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने अपने-अपने पापा के साथ फोटोज शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया और विश किया। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पापा के साथ फोटो शेयर की। वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा ने पिता निखिल नंदा संग बचपन की फोटो शेयर की है। काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर मोंटाज वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पति अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ उनकी बेटी न्यासा, काजोल के ससुर वीरू देवगन और पिता शोमू मुखर्जी नजर आ रहे हैं। करीना कपूर ने पापा रणधीर कपूर और पति सैफ अली खान के साथ फोटो शेयर कर फादर्स डे विश किया। 


अनुष्का शर्मा ने पिता के साथ फोटो शेयर कर लिखा- दो सबसे खास व्यक्ति। वो दो जब मिलते है तो ढेर सारा प्यार मिलता है। सबसे अच्छे पिता की बेटी। काजोल ने वीडियो शेयर कर लिखा- ये सभी प्यार, सपोर्ट और सम्मान शेयर करते हैं। वे ही हैं जो मेरी पहेली के टुकड़ों को पूरा करते हैं। मेरे लाइफ के फादर्स को फादर्स डे की शुभकामनाएं।


अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपने पापा निखिल नंदा के साथ फोटो शेयर कर फादर्स डे की बधाइयां दी है। नव्या ने पापा के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जिसमें वे उनके साथ पूल में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने लिखा- पापा...आप जैसा कोई नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


अजय देवगन के पिता वीरू देवगन अब इस दुनिया में नहीं हैं। फादर्स डे पर अजय ने वीरू देवगन के साथ जिम की एक पुरानी फोटो शेयर की है। उन्होंने लिखा- जिन्हें हम बहुत प्यार करते हैं वो कभी भी हमसे दूर नहीं जाते, वो हमेशा आपके साथ रहते हैं। वो न तो आपको दिखाई देंगे और न ही उनकी आवाज आपको सुनाई देगी लेकिन वो हमेशा आपके साथ होंगे। फादर्स डे की ढेरों शुभकामनाएं।


आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटो शेयर की हैं, जिसमें उनके पिता दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा- बचपन में पापा की लगाई पाबंदियों को तोड़ने में बहुत मजा आता था और अब बड़े होकर खुद पे लगाई पाबंदियां तोड़ी नहीं जाती।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios