FIFA World Cup 2022 : आमिर खान ने कतर पहुंचकर बेटे सहित इस टीम को किया सपोर्ट, एक्स वाइफ भी दिखीं साथ

| Dec 01 2022, 09:52 PM IST

FIFA World Cup 2022 : आमिर खान ने कतर पहुंचकर बेटे सहित इस टीम को किया सपोर्ट, एक्स वाइफ भी दिखीं साथ

सार

आमिर खान   बेज रंग की टी-शर्ट और काले कार्गो शॉर्ट्स में दिखाई दिए,  उनके बेटे आज़ाद ने अर्जेंटीना की जर्सी पहन रखी थी, वहीं किरण राव भी कंफर्टेबल ड्रेस में नजर आईं। आमिर खान ने फैन्स को खुशी-खुशी सेल्फी भी दी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, FIFA World Cup 2022, Aamir Khan reached Qatar and supported Argentina team : फीफा विश्व कप 2022 ( FIFA World Cup 2022 ) में आमिर खान ने कतर पहुंचकर  फुटबाल मैच का आनंद लिया, इस दौरान उनका बेटा आजाद अर्जेन्टीना  टीम की जर्सी पहने दिखाई दिए। इस दौरान उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी उनके साथ थी।

कतर में फैन्स के साथ पोज देते आमिर खान
इस दौरान आमिर खान   बेज रंग की टी-शर्ट और काले कार्गो शॉर्ट्स में दिखाई दिए,  उनके बेटे आज़ाद ने अर्जेंटीना की जर्सी पहन रखी थी, वहीं किरण राव भी कंफर्टेबल ड्रेस में नजर आईं। कतर में एक वीडियो में, एक्टर को अपने फोन से एक वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद वह किरण और आज़ाद के साथ एक तस्वीर क्लिक करने के लिए अपनी टीम में किसी को अपना फोन सौंपते हुए दिखाई दिए । आमिर खान ने फैन्स को बिना किसी हैजीटेशन के सेल्फी भी दी।

Subscribe to get breaking news alerts

किरण राव और बेटे आजाद राव खान के साथ नज़र आए पीके स्टार

आमिर खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था, वह पूर्व पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव खान के साथ  छुट्टियों से लौटे थे। आमिर खान, फुटबॉल गेम को सेकर बहुत क्रेज़ी हैं। हाल ही में उन्हें कतर में चल रहे फीफा विश्व कप 2022 में पार्टीसिपेट करते हुए देखा गया था । पीके एक्टर ने कई मौकों पर अपने फैंस के साथ पोज़ दिए, उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में आमिर सफेद बालो और दाढ़ी के साथ नए लुक में नजर आ रहे हैं।

 


बेटी इरा खान की सगाई में आमिर खान
कतर मे जाने से पहले, आमिर को किरण और आज़ाद के साथ उनकी बेटी इरा खान की नूपुर शिखारे के साथ मुंबई में आयोजित एंगेजमेंट में देखा गया था । इसमें आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता, उनके भतीजे इमरान खान के साथ मां निखत खान और बेटी इमारा, चचेरे भाई मंसूर खान और मां जीनत हुसैन भी शामिल हुईं।

ये भी पढ़ें- 
250 Cr की पठान का नया पोस्टर शेयर कर शाहरुख खान ने पूछा एक सवाल तो लोगों ने दिए मजेदार जवाब
मंगेतर के साथ 7 फेरे लेने मुंबई से रवाना हुई दुल्हनिया हंसिका मोटवानी, जानें Wedding Detail
आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के सामने तोड़ी हर शर्म और हया, बोल्ड रोमांटिक डांस मूव्स ने दर्शकों बनाया
एक ही साल में हुआ इन 10 स्टार्स का डेब्यू, कोई HIT का सरताज तो किसी ने लगाई डिजास्टर की झड़ी