Asianet News Hindi

फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित की मां का 82 की उम्र में निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित की मां निर्मला का शनिवार को निधन हो गया। वे 82 साल की थी।  उन्होंने ट्वीट कर लिखा- आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मेरी प्यारी मां निर्मला पंडित का शनिवार को निधन हो गया। उन्होंने अपना जीवन रानियों की तरह जिया। वे एक वाली असाधारण महिला थी, उन्होंने अपना पूरा जीवन मानव जाति की सेवा के लिए समर्पित किया। वह एक आध्यात्मिक रूप से प्रबुद्ध महिला थीं, जिन्होंने सभी का खुले हाथों से स्वागत किया, किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया। 

film producer ashoke pandit mother nirmala pandi passes away KPJ
Author
Mumbai, First Published Sep 26, 2020, 12:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित की मां निर्मला का शनिवार को निधन हो गया। वे 82 साल की थी। अशोक ने ट्वीट कर मां के निधन की जानकारी दी। उन्होंने मां के नाम शोक संदेश भी लिखा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि मेरी प्यारी मां निर्मला पंडित का शनिवार को निधन हो गया। उन्होंने अपना जीवन रानियों की तरह जिया। वे एक वाली असाधारण महिला थी, उन्होंने अपना पूरा जीवन मानव जाति की सेवा के लिए समर्पित किया। वह एक आध्यात्मिक रूप से प्रबुद्ध महिला थीं, जिन्होंने सभी का खुले हाथों से स्वागत किया, किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया। 


चाहने वालों से की अपील
उन्होंने आगे लिखा- वर्तमान महामारी की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने-अपने घरों में रहें और उनकी शांतिपूर्ण अंतिम यात्रा के लिए प्रार्थना करें। कृपया हमारे निवास पर न आए। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें। धन्यवाद।


सेलेब्स ने जताया शो
अशोक पंडित की मां के निधन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शोक व्यक्त किया। रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा- गहरी संवेदना अशोक जी- उनकी आत्मा को शांति मिले। शांति। स्वरूप रवेल ने लिखा- कृपया मेरी गहरी संवेदना स्वीकार करें। मैं ईश्वर से आपके दुख के समय में शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। । ओम शांति।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios