Asianet News HindiAsianet News Hindi

भारत का गलत नक्शा शेयर करने पर फरहान को मांगनी पड़ी माफी, फिल्ममेकर ने बताया, आईएसआई का जिहादी

फरहान ने बुधवार को ट्वीट करते हुए ऐलान किया था कि वो नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अगस्त क्रांति मैदान में विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें CAA और NRC को समझाने की कोशिश की गई थी। इसमें भारत के नक्शे से पीओके गायब था।

Filmmaker Vivek Agnihotri said Farhan Akhtar is Jihadi of Isi KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 19, 2019, 4:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध को लेकर एक्टर फरहान अख्तर ने एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने 19 दिसंबर को मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में इकट्ठा होने की अपील की थी। इस मामले में उन पर आईपीएस ऑफिसर संदीप मित्तल ने कानून तोड़ने का आरोप लगाया है। संदीप मित्तल ने फरहान को ट्वीट करते हुए कहा- आपको यह पता होना चाहिए कि आपने धारा 121 के तहत कानून तोड़ा है और यह गैरइरादतन तो नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने इस धारा को समझाने वाला एक वीडियो भी शेयर किया है।  

फरहान ने शेयर किया था भारत का गलत नक्शा : 
फरहान ने बुधवार को ट्वीट करते हुए ऐलान किया था कि वो नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अगस्त क्रांति मैदान में विरोध प्रदर्शन करेंगे। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें CAA और NRC को समझाने की कोशिश की गई थी। इसमें भारत का नक्शा भी बना था, लेकिन उससे पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) गायब था। इस गलत नक्शे की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने फरहान को जमकर खरी खोटी सुनाई। हालांकि बाद में फरहान को इसके लिए माफी मांगनी पड़ गई थी। 

फिल्ममेकर ने फरहान को बताया आईएसआई का जिहादी : 
फरहान अख्तर की पोस्ट पर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए उन्हें आईएसआई का जिहादी बता दिया। विवेक ने लिखा- यह पोस्ट बॉलीवुड के एक लीडर ने की है। शर्म आती है। केवल भगवान जानता है कि कौन किसको खिला रहा है?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios