Asianet News HindiAsianet News Hindi

Friendship Day : अमिताभ बच्चन ने दोस्तों को दिखाया Uunchai का फर्स्ट लुक, अनुपम खेर ने दिया मैसेज

उंचाई का डायरेक्शन सूरज बड़जात्या ने किया है, जो शादी पर बेस्ड फिल्में बनाने के लिए विशेषज्ञता रखते हैं।  यह फिल्म उनकी 2015 की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ( Prem Ratan Dhan Payo) के बाद निर्देशन में उनकी रिएंट्री करा रही है।

Friendship Day Amitabh Bachchan shows his friends the first look of Uunchai  Anupam Kher gave message rps
Author
Bhopal, First Published Aug 7, 2022, 9:54 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,  Friendship Day Amitabh Bachchan shows his friends the first look of Uunchai  : फ्रेंडशिप डे के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। मेगास्टार फिल्म में बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा ( Boman Irani, Anupam Kher, Neena Gupta and Parineeti Chopra) के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म 11 नवंबर, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से पहले, बिगबी ने अपने दोस्त अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ अपनी फिल्म का पहला लुक शेयर किया है। बिग बी ने पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर  किया है ।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया फर्स्ट लुक-
अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर उंचाई ( Uunchai) का पहला पोस्टर शेयर करते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा, "हमारी अपकमिंग #राजश्री फिल्म #उंचाई के पहले दृश्य के साथ #FriendshipDay मनाएं। मेरे साथ, @anupampkher और @boman_irani दोस्ती का जश्न मनाने वाली यात्रा पर शामिल हों। एक फिल्म @rajshrifilms और #SoorajBarjatya द्वारा, @uunchaithemovie 11.11.22 (sic) को आपके पास के एक थिएटर में होगा।"

उंचाई फर्स्ट विजुअल आउट Take a look :

सूरज बड़जात्या ने किया डायरेक्शन

उंचाई का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है, जो शादी पर बेस्ड फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म उनकी 2015 की फिल्म प्रेम रतन धन पायो ( Prem Ratan Dhan Payo) के बाद निर्देशन में उनकी रिएंट्री करा रही है। इसमें सलमान खान और सोनम कपूर आहूजा ( Salman Khan, Sonam Kapoor Ahuja) मुख्य भूमिका में थे।

अनुपम खेर ने सूरज बड़जात्या की तारीफ 
इसी बीच कुछ महीने पहले अनुपम खेर ( ANUPAM KHER) ने उंचाई के जल्द रिलीज़ का ऐलान किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और लिखा, "यह एक wrap है। #ऊंचाई की शूटिंग के दौरान आपके प्यार, गर्मजोशी, प्रतिभा और करुणा के लिए धन्यवाद #SoorajBarjatya ! यह छोटी सी छलांग हम सभी ने सूरजजी के निर्देशन में लगाई है। । यह छोटा सा स्किप यह कहने का हमारा छोटा तरीका है कि हम आपसे प्यार करते हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

और पढ़ें...

TOPLESS फोटोशूट के लिए ऐसे तैयार हुईं उर्फी जावेद, VIDEO में तस्वीरें खींचने वाला भी दिख गया

दुबई के मॉल से सलमान खान का VIDEO वायरल, टाइट सिक्योरिटी देख लोग बोले- अंकल जी थोड़े परेशान लग रहे हैं

पति के निधन के एक दिन बाद ही काम पर लौटी 62 साल की दिग्गज एक्ट्रेस, खुद बताई इसकी असली वजह

VIRAL PHOTO: क्या हज यात्रा के दौरान आतंकवादी से मिले थे आमिर खान? मौलाना ने कहा- अब तक उनके मैसेज आते हैं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios