Asianet News Hindi

माइनस 9 डिग्री तापमान गुरु रंधावा कर रहे थे शूटिंग, अचानक नाक से निकलने लगा खून तो फैंस ने जताई चिंता

फिल्म जगत की चकाचौंध लोगों को आकर्षित करती है, लेकिन यहां के टफ वर्क शेड्यूल से भी लोग बखूबी परिचित हैं। एक्टर्स को डायट से लेकर ट्रैवलिंग तक सभी का ध्यान रखना पड़ता है। इतना ही नहीं उन्हें अपनी फिटनेस भी बरकरार रखनी होती है।

guru Randhawa Shooting upcoming projects At minus 9 degree celsius in kashmir due to cold its bleed KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 28, 2021, 8:58 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म जगत की चकाचौंध लोगों को आकर्षित करती है, लेकिन यहां के टफ वर्क शेड्यूल से भी लोग बखूबी परिचित हैं। एक्टर्स को डायट से लेकर ट्रैवलिंग तक सभी का ध्यान रखना पड़ता है। इतना ही नहीं उन्हें अपनी फिटनेस भी बरकरार रखनी होती है। साथ ही कई बार तो फिल्मों और गानों की शूटिंग चिलचिलाती धूप में तो कभी माइनस डिग्री के तापमान कम कपड़ों के साथ शूटिंग करनी पड़ती है। ऐसे में हाल ही में सिंगर गुरु रंधावा भी अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे, जहां ठंड की वजह से उनकी नाक से खून निकलने लगा था। गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो...

ठंड के कारण नाक से खून निकलने की एक फोटो गुरु रंधावा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें वो कश्मीर के माइनस ड्रिग्री वाली बर्फीली वादियों के बीच नजर आ रहे हैं। उन्होंने फॉर्मल  ड्रेस पहना हुआ है और उनके नाक से खून निकलता नजर आ रहा है। गुरु ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'माइनस 9 डिग्री सेल्स‍ियस में शूट करना बहुत मुश्क‍िल है पर मेहनत ही आगे बढ़ने का एकमात्र तरीका है। हमने कश्मीर में अच्छा शूट किया, जल्द ही आ रहा है।'

 

फैंस ने अपने फेवरेट को लेकर जताई चिंता 

गुरु रंधावा के ट्विटर पर फोटो शेयर करने के बाद उनके फैंस ने चिंता जताई है। इसी के साथ ही कुछ ने तो उनकी मेहनत की दाद भी दी है। एक यूजर ने लिखा, 'ये क्या हो गया।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाहेगुरु मेहर करे।' तीसरे ने लिखा, 'अपना ख्याल रखें भाई।' वहीं, एक ने लिखा, 'बहुत सारा प्यार...आप पर गर्व है।' इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं और उनका हौंसला अफजाई कर रहे हैं। 

गुरु, मृणाल ठाकुर के साथ कर रहे शूटिंग

गुरु ने हाल ही में एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ कश्मीर से अपनी फोटोज और वीड‍ियोज शेयर की थी। उन्होंने यहां मृणाल के साथ 'अभी ना छोड़ो मुझे' शूट किया था। यह म्यूज‍िक वीड‍ियो कश्मीर के गुलमर्ग में शूट किया गया था। मृणाल ने भी गुरु रंधावा के साथ कई फोटोज और वीड‍ियो शेयर किए हुए हैं। दोनों बर्फ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ऑस्कर की दौड़ में भारतीय महिला राइजिंग की 'बिट्टू', 18 से ज्यादा फेस्टिवल्स में की गई शामिल

यह भी पढ़ें: 'गुम है किसी के प्यार में' के एक्टर संग ऐश्वर्या ने ऑफिशियल किया रिलेशन, देखें रोका की फोटोज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios