Asianet News HindiAsianet News Hindi

हैकर ने अभिनेता के व्हाट्सऐप अकाउंट से किए अश्लील वीडियो कॉल, केस दर्ज

अज्ञात व्यक्ति द्वारा अभिनेता संचय गोस्वामी का व्हाट्सऐप अकाउंट हैक कर लिया गया है। हैकर ने बाद में गोस्वामी के दोस्तों एवं सहयोगियों को अश्लील संदेश भेजने और वीडियो कॉल करने शुरू कर दिए। 

Hacker made pornographic video call from actor's WhatsApp account, case registered
Author
Mumbai, First Published Nov 6, 2019, 4:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अभिनेता संचय गोस्वामी ने एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनका व्हाट्सऐप अकाउंट हैक करने और उनके दोस्तों एवं सहयोगियों को आपत्तिजनक वीडियो कॉल किए जाने की मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गोस्वामी की शिकायत के आधार पर गोरेगांव पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 509 और सूचना प्रौद्योगिकी कानून के प्रावधानों के तहत मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की।

दोस्तों को भेजे अश्लील मैसेज

कुछ फिल्मों एवं टेलीविजन सीरियलों में काम कर चुके गोस्वामी ने पुलिस को बताया कि किसी व्यक्ति ने उनके व्हाट्सऐप अकाउंट तक अनाधिकृत पहुंच हासिल कर उसे एक बिजनेस अकाउंट में तब्दील कर दिया। अधिकारी ने बताया कि हैकर ने बाद में गोस्वामी के दोस्तों एवं सहयोगियों को अश्लील संदेश भेजने और वीडियो कॉल करने शुरू कर दिए।गोस्वामी की एक दोस्त को उनके नंबर से वीडियो कॉल आई थी, जिसमें एक व्यक्ति अश्लील हरकत करता हुआ दिख रहा था, जिसके बाद उन्होंने तुरंत अभिनेता को इसकी जानकारी दी। बाद में गोस्वामी के कुछ अन्य साथियों को भी व्हाट्सऐप पर आपत्तिजनक संदेश एवं कॉल आए, जिसके बाद उन्होंने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई।

जांच कर रही पुलिस 

गोस्वामी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि रविवार देर रात सवा बारह बजे मुंबई हवाई अड्डे से लौटने के दौरान उनके फोन पर छह अंकों का ओटीपी आया, जिसे उन्होंने नजर अंदाज कर दिया। बाद में उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय नंबर से फोन आया और उन्होंने सोचा कि यह अमेरिका में रह रहे उनके भाई का फोन होगा, लेकिन फोन पर छह अंकों का कंप्यूटर जेनरेटेड पिन देखते ही उन्होंने फोन काट दिया। इसके बाद उनका फोन बंद हो गया और कुछ समय बाद उन्हें पता चला कि उनके दोस्तों के पास अश्लील संदेश एवं वीडियो कॉल जा रहे हैं, जिसकी शिकायत उन्होंने गोरेगांव पुलिस में कराई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है।

(यह खबर समाचार एजेंसी भाषा की है, एशियानेट हिंदी टीम ने सिर्फ हेडलाइन में बदलाव किया है।)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios