Asianet News Hindi

कार में दरवाजे से नहीं बल्कि इस तरह एंटर हुई हैप्पी भाग जाएगी की प्रोड्यूसर, लोग बोले- गेट जाम हो गया क्या?

फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' की प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज हैं, जिनमें वो वर्कआउट करती नजर आती हैं। हाल ही में कृषिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली। 

Happy Bhag Jayegi Producer Krishika Lulla Stunt Scene Viral kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 13, 2021, 12:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'हैप्पी भाग जाएगी' की प्रोड्यूसर कृषिका लुल्ला (Krishika Lulla) अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज हैं, जिनमें वो वर्कआउट करती नजर आती हैं। हाल ही में कृषिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका अंदाज देखकर लोगों ने दांतों तले उंगली दबा ली। दरअसल, वीडियो में कृषिका स्पोर्ट्स वियर में नजर आ रही हैं। इसी दौरान उन्हें एक शख्स कुछ चुनौती देता है, जिसे वो स्वीकार कर लेती हैं। 

 

इसके बाद कृषिका वहीं बगल में खड़ी अपनी कार के अंदर एंट्री लेती हैं, लेकिन आम लोगों की तरह नहीं बल्कि किसी स्टंटमैन की तरह। दरअसल, कृषिका कार का दरवाजा खोले बिना रिवर्स जंप करते हुए विंडो से अंदर जाती हैं। इसके बाद वो अपनी गाड़ी स्टार्ट करती हैं और वहां से निकल जाती हैं।  

कृषिका का यह स्टंट देखकर लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा- वाह! क्या फिटनेस है। वहीं एक अन्य शख्स ने कहा- कार का दरवाजा जाम हो गया क्या मैडम? एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- कार के अंदर पहले से कोई शख्स है, जिसने इस स्टंट में मैडम की मदद की है। हालांकि, कार के अंदर कृषिका के बगल वाली सीट पर तो कोई नजर नहीं आ रहा है।

कौन हैं कृषिका लुल्ला :
कृषिका लुल्ला फिल्म प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने 2010 की रोमांटिक फिल्म अंजाना अंजानी के साथ फिल्मों की दुनिया में कदम रखा। इस फिल्म में वो साजिद नाडियाडवाला के साथ को-प्रोड्यूसर थीं। फिल्म में रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया था। दिसंबर 2010 में, भारत की पहली लाइव एक्शन एनिमेशन फिल्म तूनपुर का सुपरहीरो रिलीज हुई और इसकी प्रोड्यूसर भी कृषिका थीं। कृषिका ने इरोज इंटरनेशनल के मैनेजिंग डायरेक्टर और वाइस चेयरमैन सुनील लुल्ला से शादी की है। कृषिका ने तूनपुर का सुपरहीरो, चलो दिल्ली, देसी ब्वॉयज, रांझणा, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी कई फिल्में प्रोड्यूस की हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios