Asianet News Hindi

अक्षय की लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर बढ़ता जा रहा है विवाद, हिंदू सेना ने केंद्रीय मंत्री को दिया शिकायती पत्र

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अब हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है। 

hindu sena gives letter to Prakash Javdekar on Akshay Kumar Film Laxmmi Bomb Controversy KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 20, 2020, 7:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Laxmmi Bomb) को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अब हिंदू सेना ने फिल्म की कास्ट, क्रू और प्रमोटर्स के खिलाफ एक शिकायत पत्र सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को सौंपा है। 

अक्षय कुमार

हिंदू सेना का कहना है कि राघव लॉरेंस की इस फिल्म में माता लक्ष्मी के नाम का इस्तेमाल करते हुए हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है। यदि फिल्म का टाइटल बदला नहीं गया तो हिंदू सैनिक हर सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन करेंगे ताकि देशभर में कहीं भी इस फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं हो सके। 

akshay kumar upset over disabling the likes dislikes'लक्ष्मी बॉम्ब' के  ट्रेलर से लाइक-डिस्लाइक हटाने पर अक्षय नाराज - फॉक्स स्टूडियो का दावा -  akshay kumar upset over disabling likes ...

वहीं, हिंदू सेना के प्रेसिडेंट विष्णु गुप्ता ने कहा है कि जब तक इस फिल्म का टाइटल बदला नहीं जाता, तब तक इसका बायकॉट किया जाएगा। सोशल मीडिया पर लोगों ने आरोप लगाए हैं कि फिल्म में लड़का मुस्लिम किरदार है, जबकि लड़की को हिंदू किरदार में दिखाया गया है। फिल्म लव जेहाद को प्रमोट करती है। 

Laxmmi Bomb' trailer: Akshay Kumar plays a vengeful spirit in remake of  Tamil hit

बता दें कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की ये फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है, जो कि 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। हालांकि, लॉकडाउन हटने के बाद अब थिएटर्स को भी खोला जा रहा है, ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म की स्क्रीनिंग थिएटर्स में भी हो सकती है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios