Asianet News Hindi

Krrish 4 में ऋतिक रोशन संग फिर दिखेगा 'जादू', एक और सरप्राइज से चौंक जाएंगे फैन्स, ऐसी होगी कहानी

ऋतिक रोशन की फिल्म कृष इंडिया की पहली सुपरहीरो फ्रेंचाइजी रही है और एक बार फिर कृष 4 के साथ यह वापसी करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कोई मिल गया का जादू वापसी कर सकता है। फिल्म को लेकर फैन्स के लिए एक सरप्राइज भी सामने आया है।

hrithik roshan film krrish 4 alien jadoo to come back in movie after 20 years KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 24, 2021, 5:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म कृष (Krrish) इंडिया की पहली सुपरहीरो फ्रेंचाइजी रही है और एक बार फिर कृष 4 (Krrish 4) के साथ यह वापसी करने की तैयारी में है। खबरों की मानें तो पिछले साल जानकारी सामने आई थी मेकर्स कोई मिल गया के जादू को कृष सीरिज में लाने पर काम कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने भी अनौपचारिक रूप से पुष्टि की थी और कहा था- दुनिया अब कुछ जादू कर सकती है। ऋतिक ने हाल ही में कृष-4 की घोषणा करके कृष के 15 साल पूरे होने का जश्न मनाया था। उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में भी कुछ इशारा दिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में ऋतिक के डबल रोल होने की बातें भी सामने आ रही हैं।


स्क्रिप्ट पर काम जारी
2003 में आई कृष फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म कोई मिल गया में पहली बार जादू को दिखाया गया था। पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो कृष 4 से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि इस सुपरहीरो फ्रेंचाइजी का चौथा पार्ट टाइम ट्रैवल के बैकग्राउंड पर आधारित है। सूत्र ने पिंकविला को बताया कि राकेश रोशन और ऋतिक, लेखकों की अपनी टीम के साथ, कुछ सालों से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और इसमें से बहुत कुछ चीजों को अंतिम रूप दे दिया गया है। रोशन के लिए कृष एक पसंदीदा फ्रेंचाइजी है।


ऐसी होगी कृष 4 की कहानी
रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता इस तरह से यूनिवर्स का निर्माण करने की कोशिश कर रहे हैं कि कोई मिल गया और कृष की दुनिया एक साथ आए। जबकि जादू को वापस लाने का विचार किया गया है। यह एक टाइम ट्रैवल रोमांटिक स्टोरी होगी। कोई मिल गया में रोहित मेहरा जादू के साथ बात करने के लिए अपने पिता के उपकरणों का उपयोग करता है, जबकि कृष में रोहित खुद एक टाइम ट्रैवल मशीन विकसित करता है। टाइम ट्रैवलकृष 4 की कहानी की चाबी होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios