Asianet News Hindi

300 करोड़ के बजट में बनेगी भव्य 'रामायण', राम और सीता के रोल में दिखेंगे ये कलाकार

महाभारत के बाद अब बॉलीवुड रामायण (Ramayan) पर भी फिल्म बनाने की तैयारी कर चुका है।  यह कोई शॉर्ट फिल्म या एनिमेशन नहीं बल्कि बड़े बजट की फिल्म होगी। इस फिल्म को मधु मंतेना की प्रोडक्शन कंपनी बनाएगी और इसकी लागत करीब 300 करोड़ रुपए होगी।   मधु मंतेना अपनी इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर रामायण की कहानी को भव्यता के साथ दिखाना चाहते हैं। 

Hritik Roshan and Deepika padukone Play Ram and Sita Role in 300 Crore Ramayana KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 29, 2021, 5:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। महाभारत के बाद अब बॉलीवुड रामायण (Ramayan) पर भी फिल्म बनाने की तैयारी कर चुका है।  यह कोई शॉर्ट फिल्म या एनिमेशन नहीं बल्कि बड़े बजट की फिल्म होगी। इस फिल्म को मधु मंतेना की प्रोडक्शन कंपनी बनाएगी और इसकी लागत करीब 300 करोड़ रुपए होगी।   मधु मंतेना अपनी इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर रामायण की कहानी को भव्यता के साथ दिखाना चाहते हैं। वो इस फिल्म को 3D में शूट करना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में राम के किरदार के लिए ऋतिक रोशन, जबकि सीता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण का नाम फाइनल हो चुका है। 

Deepika Padukone And Hrithik Roshan In 500-Crore Ramayana? What Director  Says

फिल्म रामायण का डायरेक्शन दंगल के डायरेक्टर रह चुके नितेश तिवारी करेंगे। कहा जा रहा है कि 300 करोड़ के बजट में बनने वाली रामायण दूसरी फिल्मों की तुलना में काफी बड़ी होगी। मेकर्स रामायण से जुड़ा हर किस्सा पर्दे पर उतारना चाहते हैं। हो सकता है कि लेंथ के कारण इस फिल्म को दो हिस्सों में बनाया जाए। फिल्म की रिलीज डेट को अभी फाइनल नहीं किया गया है।

Hrithik Roshan Confirmed Will Not Part Of Madhu Mantena Upcoming Film  Mahabharata And Draupadi - ऋतिक और दीपिका की जोड़ी बनने की खबर निकली फेक  न्यूज, 'द्रौपदी' में नहीं निभा रहे कृष्ण

बता दें कि इससे पहले ऋतिक रोशन ने जोधा अकबर में अकबर का रोल निभाया था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं दीपिका पादुकोण ने बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में ऐतिहासिक किरदार निभाए हैं और उनकी तारीफ भी हुई थी। ऐतिहासिक फिल्मों में ऋतिक और दीपिका के काम को देखते हुए ही इन्हें रामायण में राम-सीता के किरदार के लिए चुना गया है। 

Deepika Padukone and Hrithik Roshan together in a film? Actress drops big  hint - Movies News

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios