मुंबई. 2019 IIFA अवॉर्ड का 20वां संस्करण मुंबई में आयोजित किया गया। ऐसे में बॉलीावुड के तमाम सितारों ने शो में शिरकत की थी। इस दौरान कई स्टार्स ने स्टेज परफॉर्मेंस भी दी। ऐसे में कैटरीना कैफ ने भी स्टेज परफॉर्मेंस दिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि जब स्टेज पर कैटरीना का नाम लिया जाता है तो सलमान एक्साइटेड हो जाते हैं और अपनी सीट छोड़कर खड़े होकर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं।

वीडियो पर यूजर्स कर रहे कमेंट्स 

सलमान की एक्साइटमेंट को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'इस प्यार को क्या नाम दूं।' दूसरे ने लिखा, 'सलमान खान बॉलीवुड के किंग हैं और रहेंगे। कैटरीना सलमान की जोड़ी नंबर 1 है।' इसके साथ ही तमाम यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन्स दिए। बता दें, शो में कैटरीना ने अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के गाने 'सुरइया जान लेगी क्या' पर परफॉर्मेंस दी थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@beingsalmankhan 😍😍 ❤❤ . #katrinakaif #salmankhan

A post shared by Katrina kaif & Isabelle kaif (@katrinakaifjaan) on Sep 18, 2019 at 2:05pm PDT

आलिया को मिला था बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

वहीं, अगर आईफा अवॉर्ड्स की बात करें तो फिल्म 'राजी' के लिए आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया है तो वहीं दीपिका पादुकोण को फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लिए स्पेशल अवॉर्ड मिला है। इसके साथ ही फिल्म 'पद्मावत' के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया। बता दें, सलमान खान ने आईफा अवॉर्ड्स में अपने आने वाली फिल्‍म की हीरोइन सई मांजरेकर के साथ एंट्री की थी। सई निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी हैं और सलमान खान के साथ फिल्‍म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। शो में सई के एंट्री लेने पर सलमान ने पूरी महफिल लूटी थी और सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे थे।