Asianet News Hindi

अब भाई-भतीजावाद को लेकर भड़की इस एक्टर की पत्नी, करन जौहर और शाहरुख खान पर लगाए ये गंभीर आरोप

फैन्स का मानना है कि सुशांत की मौत का कारण इंडस्ट्री में होने वाली गुटबाजी है। अब सोशल मीडिया पर गुटबाजी और नेपोटिज्‍म को लेकर बड़ी बहस शुरू हुई है। कई लोग नेपोटिज्‍म के खिलाफ खुलकर सामने आए है। कई सेलेब्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोली दी हैं। अब दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी सामने आई है और उन्होंने करन जौहर और शाहरुख खान पर निशाना साधा है। इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने दोनों पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं और सरकार से इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही है। पल्लवी ने बताया कि मौत से कुछ समय पहले वे लगातार काम की तलाश में लोगों से मिल रहे थे लेकिन किसी ने मदद नहीं की।

inder kumar wife pallavi allegations on karan johar shahrukh khan KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 24, 2020, 1:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्महत्या का मामला दिब-ब-दिन गर्माता ही जा रहा है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उनके फैन्स लगातार करन जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स जैसों को ट्रोल कर रहे हैं। फैन्स का मानना है कि सुशांत की मौत का कारण इंडस्ट्री में होने वाली गुटबाजी है। अब सोशल मीडिया पर गुटबाजी और नेपोटिज्‍म को लेकर बड़ी बहस शुरू हुई है। कई लोग नेपोटिज्‍म के खिलाफ खुलकर सामने आए है। कई सेलेब्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल खोली दी हैं। अब दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी सामने आई है और उन्होंने करन जौहर और शाहरुख खान पर निशाना साधा है।

 

सरकार से एक्शन लेने अपील की
इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी ने करन जौहर और शाहरुख खान दोनों पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं और सरकार से इंडस्ट्री में मौजूद नेपोटिज्म के खिलाफ एक्शन लेने की बात भी कही है। पल्लवी ने बताया कि मौत से कुछ समय पहले इंदर कुमार लगातार काम की तलाश में लोगों से मिल रहे थे लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए तैयार नहीं था। उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा- इन दिनों सब नेपोटिज्म की बात कर रहे हैं। सुशांत सिंह की तरह मेरे दिवंगत पति ने भी अपने दम पर पहचान बना ली थी। मुझे याद है मौत से कुछ समय पहले वो काम के लिए दो बड़े लोगों से मिले थे। हालांकि उस दौरान वो कुछ छोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे लेकिन वो बड़ी फिल्मों में काम करना चाहते थे। इस दौरान मैं भी उनके साथ थी और ये सब मेरे सामने हुआ था। हम करन जौहर और शाहरुख खान के पास गए थे।


2 घंटे इंतजार करवाया
उन्होंने कहा कि करन जौहर ने उन्हें अपनी वैन के बाहर करीब 2 घंटे इंतजार करवाया और फिर बुलाकर कहा कि उनके पास इंदर के लिए कोई काम नहीं हैं, लेकिन वो उनकी मैनेजर गरिमा से टच में रहें। पल्लवी ने बताया- इस मुलाकात के करीब 15 दिन बाद तो हमारा फोन उठाया गया उसके बाद हमारे नंबर को ब्लॉक कर दिया गया।

 

शाहरुख ने भी ऐसा ही किया
पल्लवी ने कहा- ऐसा ही बर्ताव उनके साथ शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया गया। उन्होंने बताया- फिल्म जीरो के सेट पर हम गए थे और शाहरुख से काम मांगा था। उस दौरान उन्होंने कहा कि अभी तो प्रोडक्शन हाउस में उनके लायक कोई काम नहीं लेकिन हम उनके मैनेजर के साथ टच में रहें। बाद में उन्होंने भी हमारे फोन उठाने बंद कर दिए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios