Asianet News Hindi

क्या पापा बनने वाले इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण, 2022 के बाद इसलिए नहीं करेंगे कोई भी शो

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने फैन्स को ऐसी हिंट भी दी है, जिससे वे क्रेजी हो गए हैं। आदित्य ने हाल ही में होस्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया है, जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है। 

indian idol 12 host aditya narayan hint about him going to become father, announces break from hosting KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2021, 1:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। उन्होंने फैन्स को ऐसी हिंट भी दी है, जिससे वे क्रेजी हो गए हैं। बता दें कि उन्होंने श्वेता अग्रवाल (Shweta Agrawal) के साथ बीते साल दिसंबर में शादी की थी। दोनों कई सालों से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला लिया था। आदित्य ने हाल ही में होस्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया है, जिसके बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है। उन्होंने एक हिंट यह भी दे है कि वे पापा बनने वाले हैं। 


आदित्य नारायण ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लेने वाला हूं। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे एक समय में कई चीजें करने का मौका मिला लेकिन यह बहुत थका देता है। मैं बहुत आभारी हूं कि मैं बीते 15 सालों से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। अब समय आ गया है कुछ और काम पर फोकस करने का।


आदित्य ने कहा- मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना शुरू की थी। अगले साल तक मैं ये काम छोड़ दूंगा। मैं शायद जल्द ही पापा बनूंगा। इस इंडस्ट्री ने मुझे नाम, पैसा और सफलता दी है।


आदित्य नारायण इंडियन आइडल को होस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। श्वेता और आदित्य बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे और उसके बाद हनीमून के लिए कश्मीर गए थे। एक इंटरव्यू में आदित्य ने कहा था कि यह मेरे लिए बहुत मुश्किल था कि मैं बीते साल लॉकडाउन की वजह से श्वेता से नहीं मिल पा रहा था जबकि वो मेरे घर के बहुत पास रहती थी।


आदित्य इस समय इंडियन आइडल 12 होस्ट कर रहे हैं। यह शो अगले महीने यानी अगस्त में खत्म हो जाएगा। इंडियन आइडल का फिनाले काफी शानदार होने वाला है। और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की माने तो 15 अगस्त को होने वाला फिनाले 12 घंटों तक चलेगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios