Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bade Miyan Chote Miyan में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, अक्षय या टाइगर जानें किससे फरमाएंगी इश्क

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच फिल्म को लेकर नई अपडेट सामने आई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर जाह्नवी कपूर की एंट्री हुई है। 
 

janhvi kapoor enter in akshay kumar and tiger shroff film bade miyan chote miyan here is detail KPJ
Author
First Published Oct 5, 2022, 6:58 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar)ने अपनी अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) की घोषणा काफी पहले कर दी थी। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद से इससे जुड़ी कई जानकारियां सामने आती रही है। अब एक जानकारी और सामने आई है और वो ये है कि फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की एंट्री हो गई है। बता दें कि फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लीड रोल में हैं। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू होगी और इसी दौरान जाह्नवी भी अक्षय-टाइगर को ज्वाइन करेंगी। हालांकि, अभी ये क्लियर नहीं हो पाया है कि जाह्नवी फिल्म में अक्षय और टाइगर में से किसके संग इश्क फरमाएंगी।


लीड एक्ट्रेस के लिए चल रही थी कवायद
पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर को फिल्म में शामिल किया गया हैं। बड़े मियां छोटे मियां की फीमेल लीड के बारे में काफी दिनों से अफवाहें चल रही थी लेकिन अब जाह्नी का नाम सामने आते ही सभी अफवाहों पर विराम लग गया है। मेकर्स लंबे समय से जाह्नवी को माइंड में रखकर प्लानिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि निर्माता फिल्म की कास्टिंग में किसी बड़े नामों को शामिल करना चाहते थे। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने जाह्नवी कपूर को फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।


12 जनवरी से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग इस साल नहीं बल्कि नए साल में शुरू होगी। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 12 जनवरी से फ्लोर पर आएंगी। फिल्म को मेकर्स ने खास प्लानिंग भी कर रखी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इंडिया में नहीं बल्कि स्कॉटलैंड, यूके और साउदी में की जाएंगी। फिल्म को प्रोड्यूसर वासु और जैकी भगनानी है। 


- बात जाह्नवी कपूर की करें तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की शूटिंग की तैयारी कर रही है। इस फिल्म के लिए वे क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही है। वहीं, वे वरण धवन के साथ फिल्म बवाल में नजर आएंगी। बता दें कि जाह्नवी लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आई है। 

 

ये भी पढ़ें

सलमान-शाहिद-अजय सब निकले फिसड्डी, Dussehra पर रिलीज इन 10 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल घुमा देगा माथा

Vikram Vedha नहीं तोड़ सकी ऋतिक रोशन की इस फिल्म का रिकॉर्ड, इन 6 मूवीज को भी पछाड़ने में रही पीछे

BIGG BOSS 16 के घर में रहने इस एक्ट्रेस ने वसूली सबसे तगड़ी फीस, इन 2 को करना पड़ा इतने कम में संतोष

7 वजह जिसके कारण BOX OFFICE पर सुपरफ्लॉप हो सकती है प्रभास-सैफ अली खान की 500 करोड़ की Adipurush

हिला कर रख दिया इस मूवी ने BOX OFFICE, 10 दिन में कमाए इतने बन जाए Vikram Vedha जैसी 4 फिल्में

500 करोड़ की इस मूवी ने BOX OFFICE पर मचाया जो बवाल, उसके आगे अक्षय-SRK-आमिर की फिल्में फुस्स

10 PHOTOS में देखें करीना कपूर की ननद का आलीशान घर, कोने-कोने से झलकता है नवाबी अंदाज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios