Asianet News Hindi

किसानों ने पंजाब में रुकवाई जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, फिल्मवालों से इस मांग को लेकर अड़े हैं किसान

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi kapoo) इन दिनों पंजाब के पटियाला में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) की शूटिंग कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मुताबिक, शनिवार को शूटिंग उस वक्त मुश्किल में पड़ गई, जब किसान बिल का विरोध कर रहे कुछ किसानों ने सेट पर पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू कर दी।

Janhvi Kapoor Film Good Luck Jerry Shooting Blocked In Punjab KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 24, 2021, 3:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi kapoo) इन दिनों पंजाब के पटियाला में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) की शूटिंग कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मुताबिक, शनिवार को शूटिंग उस वक्त मुश्किल में पड़ गई, जब किसान बिल का विरोध कर रहे कुछ किसानों ने सेट पर पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू कर दी। किसानों ने शहर में फिल्म की शूटिंग रोकने की बात कही। इसके बाद उन्होंने उस होटल के बाहर भी नारेबाजी की, जहां फिल्म के कास्ट और क्रू मेंबर्स रुके हुए हैं। किसानों की डिमांड है कि फिल्म के एक्टर्स किसान बिल का विरोध करें। 

The shooting of Janhvi Kapoor's Good Luck Jerry faces hurdles | Filmfare.com

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसानों का मानना है कि यह मुद्दा फिल्म के किसी एक्टर के खिलाफ नहीं है। किसान चाहते हैं कि फिल्म वाले उनका समर्थन करें। इससे पहले 10 जनवरी को भी पंजाब के पठानां में किसानों ने 'गुड लक जैरी' की शूटिंग रुकवा दी थी। उस वक्त जब जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर किसानों के समर्थन में स्टेटस शेयर किया, तब कहीं जाकर शूटिंग दोबारा शुरू हो पाई थी।

विरोध करने वाले किसानों ने तब कहा था कि पंजाबी इंडस्ट्री के सभी कलाकार किसान आंदोलन का साथ दे रहे हैं। दूसरी ओर बॉलीवुड वाले अपनी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए पंजाब आते हैं, लेकिन किसान आंदोलन के पक्ष में कुछ नहीं कहते। किसानों का कहना था कि जब तक ये कलाकार आंदोलन का समर्थन नहीं करते, तब तक हम उनका विरोध करते रहेंगे। 

The shooting of Janhvi Kapoor's Good Luck Jerry faces hurdles | Filmfare.com

जाह्नवी कपूर की ये फिल्म 2018 में आई तमिल फिल्म 'कोलामवु कोकिला' की हिंदी रीमेक है, जिसमें नयनतारा ने काम किया था। 'गुड लुक जैरी' का डायरेक्शन सिद्धार्थ सेनगुप्ता कर रहे हैं और इसके प्रोड्यूसर आनंद एल राय हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios