Asianet News HindiAsianet News Hindi

Janmashtami: सिंघम की हीरोइन ने ऐसे दी बधाई तो अमिताभ बच्चन से बाहुबली तक ने लगाए जय श्रीकृष्ण के जयकारे

भगवान श्रीकृष्ण का जन्मदिन यानी जन्माष्टमी पूरे देश में धूमधाम से मनाई जा रही है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन है। अमिताभ बच्चन, कंगना रनोट से लेकर महेश बाबू और अर्जुन रामपाल तक ने सभी को इस पर्व की बधाई दी है। 

janmashtami 2021 kajal aggarwal to amitabh bachchan bollywood celebs send wishes
Author
Mumbai, First Published Aug 30, 2021, 3:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भगवान श्रीकृष्ण का जन्मदिन यानी जन्माष्टमी (Janmashtami 2021) पूरे देश में धूमधाम से मनाई जा रही है। वहीं, जन्माष्टी के मौके पर कई जगह दही हांडी का भी आयोजन किया जाता है। आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन है। सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जन्माष्टमी की बधाई दी है। सिंघम की एक्ट्रेस के नाम से फेमस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें सफेद और मरून कलर का लहंगा पहने राधा-कृष्ण की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े बैठी नजर आ रही है। वहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), कंगना रनोट (Kangana Ranaut) से लेकर महेश बाबू (Mahesh Babu) और अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तक ने सभी को इस पर्व की बधाई दी है। 


काजल अग्रवाल ने जन्माष्टमी के मौके पर फोटो शेयर कर लिखा- श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं। वहीं, अमिताभ बच्चन ने श्रीकृष्ण की फोटो शेयर कर लिखा- जन्माष्टमी की अनेक अनेक शुभकामनाएं। अर्जुन रामपाल ने लिखा- हरे कृष्णा, हरे कृष्णा, कृष्णा कृष्णा, हरे हरे। कृष्णा जन्माष्टमी की शुभकामनाएं। #krishna #krishnajanmashtami. कंगना रनोट ने लिखा- जन्माष्टमी कि शुभकामनाएं। इस वर्ष मुझे श्रीनाथ जी के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ, जय श्री कृष्ण।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios