Asianet News HindiAsianet News Hindi

'एक विलन रिटर्न्स' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, डरावने एक्सप्रेशंस में नजर आए जॉन, अर्जुन, दिशा और तारा

साल 2014 में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) स्टारर फिल्म 'एक विलन' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब इस फिल्म का सीक्वल 'एक विलन रिटर्न्स' (Ek Vllian Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। 

John Abraham Arjun Kapoor Tara Sutaria and Disha Patani looks intense in first look posters of Ek Villian Returns aka
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2022, 5:36 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। मेकर्स ने इसे खास मौके पर रिलीज किया है। बता दें कि आज ही दिन 8 साल पहले 2014 में इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट 'एक विलेन' रिलीज हुई थी। अब 8 साल 1 महीने बाद यानि 29 जुलाई को 'एक विलेन रिटर्न्स' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फर्स्ट पार्ट की तरह ही इस पार्ट को भी मोहित सूरी डायरेक्ट और एकता कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

पोस्टर पर लिखा है 'हीरोज डॉन्ट एग्जिस्ट'
मेकर्स ने चारों एक्टर्स के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज किए हैं। सभी अपने हाथ में एक स्माइली मास्क पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा है, 'हीरोज डॉन्ट एग्जिस्ट' यानि की हीरो नहीं होते। इन पोस्टर्स में अर्जुन, जॉन, दिशा और तारा काफी डरावने एक्सप्रेशंस देते नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म में अर्जुन और जॉन दोनों ही विलेन बने हैं और दोनों ही एक दूसरे से लड़ते नजर आएंगे। यह फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल जरूर है पर इसकी कहानी पहले पार्ट से पूरी तरह अलग बताई जा रही है।

क्रिएटिव डिफरेंस के चलते अर्जुन ने छोड़ी थी फिल्म
इस फिल्म की अनाउंसमेंट 30 जनवरी 2020 को हुई थी। शुरुआत में इस फिल्म में अर्जुन कपूर की जगह आदित्य रॉय कपूर को कास्ट किया गया था। पर बाद में जब उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी तब इसमें अर्जुन कपूर की एंट्री हुई। माना जाता है कि आदित्य ने यह फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी के साथ हुए क्रिएटिव डिफरेंसेज के चलते छोड़ी थी।

35 करोड़ में बनी फिल्म ने कमाए थे 170 करोड़ रुपए
वहीं बात करें 8 साल पहले रिलीज हुई 'एक विलेन' की तो वह फिल्म सिर्फ 35 करोड़ के बजट में बनी थी और रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस फिल्म ने करीबन 170 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में नेगेटिव रोल के लिए रितेश देशमुख ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे। 'गलियां', 'बंजारा', 'जरूरत' और 'हमदर्द' समेत फिल्म के कई गाने और म्यूजिक भी काफी हिट रहा था। इतना ही नहीं 60वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सिंगर अंकित तिवारी को 'गलियां' गाने के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल) अवॉर्ड से नवाजा गया था।

और पढ़ें...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios