Asianet News Hindi

KRK ने फिर लिया मीका सिंह से पंगा, सिंगर को बताया 'गे', ट्वीट कर लिखा- मर्द ऐसी हरकते नहीं करते

कमाल आर खान अपने बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते है। लंबे समय से केआरके लगातार बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में केआरके ने मीका सिंह पर अपमानजनक कमेंट किया है। उन्होंने मीका को रियल गे बताया है। 

Kamaal R Khan comment on mika singh is real gay tweet and says mard toh aise behave nahi karte KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2021, 10:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) अपने बयानों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते है। लंबे समय से केआरके लगातार बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साध रहे हैं। इन सेलेब्स में एक नाम सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी है। मीका सिंह ने कुछ दिनों पहले केआरके कुत्ता नाम से एक गाना जारी किया था। इसके बाद केआरके ने भी सोशल मीडिया पर मीका सिंह के बारे में उटपटांग बातें की। हाल ही में केआरके ने मीका सिंह पर अपमानजनक कमेंट किया है। उन्होंने मीका को रियल गे बताया है। केआरके ने ट्विटर पर मीका सिंह की फिर से खिंचाई की। उन्होंने ट्वीट किया- मीका सुअर सिंगर हर दूसरे दिन मुझे फोन कर रहे हैं और मेरे बच्चों को लेकर मुझे धमका रहे हैं। इसका मतलब है कि वो एक रियल गे है। क्योंकि मर्द तो ऐसे बिहेव नहीं करते। अगर औकात नहीं है मर्द की तरह लड़ने की तो बाथरूम में मैं छुप जा। जैसे तू हमेश करता है। यही तेरी औकात है नामर्द।


हाल ही में डिलीट किए सारे वीडियो
हाल ही में केआरके ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्होंने सलमान खआन के खिलाफ अपने यू-ट्यूब पर डाले सभी वीडियो डिलीट कर दिए हैं। उन्होंने बताया था कि ऐसा उन्होंने अपनी मर्जी से किया है। इसके बाद भी वो सलमान खान के खिलाफ अपनी लड़ाई कोर्ट में जारी रखेंगे। केआरके ने ट्वीट कर लिखा था- डियर सलमान खान, मैंने अपनी इच्छा से आपके सभी वीडियो हटा दिए हैं क्योंकि मैं आपको और दूसरों की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहता हूं। मैं आपके खिलाफ कोर्ट में केस लड़ता रहूंगा। अगर मुझे कोर्ट से इजाजत मिलती है तो, मैं आपकी भविष्य की फिल्मों के रिव्यू करता रहूंगा। भविष्य के लिए शुभकामनाएं।


ऐसे फंसे थे केआरके
केआरके ने एक और ट्वीट में लिखा- आपकी टीम मुझे बता सकती है, अगर मेरे चैनल पर किसी भी और वीडियो में कुछ ऐसा है जिसने आपको चोट पहुंचाई है तो वो भी मैं डिलीट कर दूंगा। बता दें कि केआरके बीते दिनों सलमान खान से विवाद को लेकर चर्चा में आए थे। सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस फाइल किया है। केआरके का आरोप था कि सलमान ने उन पर फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का निगेटिव रिव्यू करने पर मानहानि का केस किया गया, वहीं सलमान की ओर से कहा गया कि उन पर मान‍हानि का केस भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग की बातों को लेकर किया गया। 


इन स्टार्स से की थी अपील
हाल में उन्होंने अभिषेक बच्चन, वरुण धवन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन सहित अन्य एक्टर्स से बॉलीवुड को बचाने की अपील की थी और एक शर्त भी रखी थी। उन्होंने कहा था कि अगर वे लोग उनके डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करें तो वे उनके द्वारा किए जा रहे फिल्म रिव्यू से बच पाएंगे। इस संबंध में उन्होंने ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा था- मैं सच में फिल्मों का रिव्यू बंद करना चाहता हूं। जिस दिन मैं बतौर प्रोड्यूसर या डायरेक्टर फिल्म लॉन्च करूंगा उस दिन फिल्मों की समीक्षा करना बंद कर दूंगा। इसलिए मैं रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, अजय देवगन, शाहिद कपूर से मदद मांगता हूं। और पूरे बॉलीवुड के लिए भी मदद चाहता हूं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios