Asianet News HindiAsianet News Hindi

Covid 19: Kamal Haasan ने दी कोरोना को मात, 9 दिन पहले ही हुए थे संक्रमित, भर्ती थे अस्पताल में

कमल हासन ने कोरोना को मात दे दी है। अब वे पूरी तरह से ठीक है। 22 नवंबर को खबर आई थी कि कमल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

kamal haasan health updates bollywood actor recovered from covid 19 KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 2, 2021, 8:13 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ के साथ बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम करने वाले कमल हासन (Kamal Haasan) ने कोरोना को मात दे दी है। अब वे पूरी तरह से ठीक है। 22 नवंबर को खबर आई थी कि कमल कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि, अब वे रिकवर हो गए हैं। बता दें कि अस्पताल ने अपना स्टेटमेंट जारी किया है। इसमें कहा गया है कि वे उनमें कोरोनावायरल का थोड़ा अंश पाया गया था, जिससे अब वो ठीक हो चुके हैं। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें आइसोलेशन में जाने की सलाह दी गई थी। उन्हें अभी दो दिन और आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है। इसके बाद वो फिर से अपने काम पर वापस लौट सकेंगे। बता दें कि उन्हें इलाज के लिए श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में एडमिट किया गया था।


खुद दी थी जानकारी
हाल ही में कमल हासन ने ट्विटर के जरिए बताया था कि यूएसए ट्रिप के दौरान उन्हें हल्की खांसी हुई थी। जब उन्होंने टेस्ट करवाया तो उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने खुद को अस्पताल में आइसोलेशन में रखा था। हर किसी को सतर्क रहने की जरूरत है कि कोविड-19 का असर अभी कम नहीं पड़ा है। वहीं, उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss Tamil) को होस्ट कर रहे हैं। कोविड पॉजिटिव आने से बाद उन्होंने शो को राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) के साथ अस्पताल से ही होस्ट किया था। 


पहली ही फिल्म से किया था धमाका
आपको बता दें कि कमल हासन ने बॉलीवुड में फिल्म एक दूजे के लिए से डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। इसके बाद वे कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आए। उन्होंने फिल्मों में अपने किरदार से सभी को इम्प्रेस किया। उन्होंने सदमा, हे राम, गिरफ्तार, सनम तेरी कसम, चाची 420, अभय सहित कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने साउथ में भी कई सुपरहिट फिल्में दी है। कमल हासन बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ निर्देशक, स्क्रीनराइटर, प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर भी हैं। फिल्म इंडस्ट्री में 62 साल पूरे करने वाले कमल हासन को सबसे ज्यादा अवॉर्ड मिले हैं। उनके खाते में सर्वाधिक 19 फिल्म फेयर अवार्ड जीतने का रिकॉर्ड, उन्हें 4 बार नेशनल अवॉर्ड भी मिला है।

 

ये भी पढ़ें -
खुले बाल, हाथ में कप और स्वैग दिखाती नजर आई Kareena Kapoor तो बहनोई संग यहां दिखे Salman Khan

Gadar 2 : 20 साल में इतनी बोल्ड हो गई Sakeena तो यूं दिखने लगे Tara Singh, जानें अब कहां है फिल्म की Star Cast

Priyanka Chopra Anniversary: 11 बाथरूम, 7 बेडरूम वाले आलीशान बंगले में रहती है देसी गर्ल, कीमत है इतनी

Udit Narayan Birthday: आखिर क्यों आता था सिंगर को सुसाइड का ख्याल, पर्सनल लाइफ को लेकर रहे विवादों में

Wedding Album: TV शो में देवर-भाभी का रोल करने वाले Neil Bhatt- Aishwarya Sharma बने पति-पत्नी

सरकती पैंट संभालती दिखी Urfi Javed, फोटो देख एक यूजर बोला- हर दिन कपड़े बढ़ते जा रहे इनके ये ठीक बात नहीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios