Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब बदतमीजी पर उतरी कंगना, कहा- नहीं मांगूंगी माफी

कंगना रनौत ने मीडिया को 'देशद्रोही और बिकाऊ' कहते हुए माफी मांगने से इंकार कर दिया है।

kangana lashes out media ;refuse to render apology
Author
Mumbai, First Published Jul 11, 2019, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मीडिया से उनकी कुछ खास बनती नहीं है और आए दिन उनसे जुड़े कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स सामने आते रहते हैं। चाहे मामला रितिक रोशन से जुड़ा हो या फिर करण जौहर से, लेकिन कंगना अपनी ही धुन में मस्त रहती हैं।  


पिछले दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान उनकी पत्रकारों से बहस हो गई थी। जिसके बाद मीडिया ने उनसे माफी मांगने को कहा था। लेकिन अब कंगना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने मीडिया के एक वर्ग को देशद्रोही कहा है और माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया है। 


वीडियो हो रहा है वायरल 

कंगना खुद सोशल मीडिया पर नहीं हैं। इसलिए उन्होंने अपनी बहन रंगोली चंदेल के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। मीडिया को संबोधित करते हुए कंगना ने सीधे शब्दों में कहा है कि वह माफी नहीं मांगेंगी। मीडिया को लेकर कंगना ने कहा, ''मीडिया ने मुझे बहुत प्रोत्साहित, प्रेरित और सराहा है। मुझे मीडिया में बहुत अच्छे सलाहकार और दोस्त मिले हैं जिनका मेरी सफलता में बहुत बड़ा योगदान रहा है। मैं उनकी हमेशा आभारी रहूंगी।"

बहिष्कार का जवाब देते हुए कंगना ने कहा, "कुछ जर्नलिस्ट्स ने मिलकर मेरे खिलाफ कोई संस्था बनाई है जिसकी ना कोई मान्यता है ना कोई धारणा है। इसके जरिए उन्होंने मुझे धमकी देना शुरू किया कि वो मुझे बैन कर देंगे और मेरे किसी इवेंट को कवर नहीं करेंगे। उनको बताना चाहती हूं कि मैं आपकी ऐसी किसी धमकी से डरने वाली नहीं हूं और माफी तो मैं बिलकुल नहीं मांगूंगी। "

क्या है मामला? 

कुछ दिनों पहले फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की सॉन्ग प्रमोशन के दौरान कंगना और पत्रकार जस्टिन राव के बीच बहस हो गई थी। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान हुई इस बहस में कंगना ने जस्टिन पर आरोप लगा दिया कि उन्होंने फिल्म मर्णिकर्णिका के आने से पहले उनका पर्सनल इंटरव्यू लिया था और वैनिटी वैन में उनके साथ लंच भी किया था। जबकि पत्रकार का कहना था कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है। इसी को लेकर उस समय काफी हंगामा हो गया था। बाद में कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर मीडिया के खिलाफ काफी कुछ लिखा, जिस कारण कई जर्नलिस्ट्स कंगना के विरोध में उतर गए। 

मामले को लेकर जर्नालिस्ट गिल्ड ऑफ इंडियानाम की संस्था ने फिल्म की निर्माता एकता कपूर को लेटर लिखकर कहा कि या तो कंगना इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे या फिर पूरी मीडिया कंगना रनौत और राजकुमार राव की आगामी फिल्म का बहिष्कार करेगी। इसके बाद एकता कपूर ने अपने प्रोडक्शन हाउस बालाजी प्रोडक्शंस के माध्यम से लिखित में माफी मांग ली थी लेकिन कंगना ने माफी नहीं मांगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios