Asianet News Hindi

सफेद साड़ी और चेहरे पर मुस्कान लिए खूबसूरत दिखी Kangana Ranaut, बर्थडे पर काटे अपनी पसंद के 2 केक

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) 34 साल की हो गई है। जन्मदिन के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च से पहले उन्होंने देर रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन में कंगना सफेद रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट में कंगना ने बताया है कि 34 साल का होने के बाद वह कैसा महसूस कर रही हैं। 

kangana ranaut birthday celebration with cake flowers before film thalaivi trailer launch KPJ
Author
Mumbai, First Published Mar 23, 2021, 1:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) 34 साल की हो गई है। उनका जन्म 23 मार्च को भाम्बला में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर लॉन्च से पहले उन्होंने देर रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन में कंगना सफेद रंग की गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आई। उन्होंने इस मौके पर अपनी पसंद के दो केक काटे। सेलिब्रेशन से जुड़ी फोटोज उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। आपको बता दें कि कंगना के लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका है। उन्हें अपनी फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। कंगना का ये चौथा नेशनल अवॉर्ड है। इस खास मौके को अभिषेक व्यास के साथ सेलिब्रेट किया। अभिषेक ने मणिकर्णिका में प्रोडक्शन का काम किया था।


कंगना ने 34वें जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट में कंगना ने बताया है कि 34 साल का होने के बाद वह कैसा महसूस कर रही हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा- वे कहते हैं कि महिला की एक उम्र होती है। यह दुनिया केवल बिना दिमाग वाली स्वीट 16 टाइप लड़कियों को तवज्जो देती है। समझदार और बुद्धिमान महिलाएं किसी आदमी की घर संभालती हैं जो उन्हें अपना सरनेम दे सकता है। वे बहुत सी बातें कहते हैं जो मुझे परेशान करती थीं कि मेरे साथ क्या होगा और मैं कहां जाऊंगी। आज मैं 34 साल की हो गई हूं और उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि मैं 34 साल की उम्र में अपने करियर के शिखर पर पहुंच जाऊंगी। मुझे मेरी कला के लिए शोहरत मिलेगी और मेरे एक्सपीरियंस को तवज्जो दी जाएगी और मेरी उम्र या वैवाहिक स्थिति से किसी को कोई मतलब नहीं होगा। मैं सुपर ह्यूमन की तरह महसूस कर रही हूं जिसके पास असाधारण क्षमताएं हैं।


कंगना ने आगे लिखा- मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि मेरी बॉडी बहुत मोटी या पतली है, मुझे कामुक दिखने में अच्छा लगता है और मैं अपनी सेक्शुएलिटी के साथ काफी सहज हूं, मुझे पिंपल्स या पीरियड्स से कोई शिकायत नहीं है और किसी के पास इतनी ताकत नहीं है कि वह मुझे मेरे बारे में बुरा अहसास कराए, ये बात उन्होंने मुझे कभी नहीं बताई। झुर्रियां और सफेद बालों की शुरुआत अच्छी लगती है। यह मेरे चरित्र को बेहतर बनाएंगे और ताकत ही मेरी खूबसूरती बन जाएगी। तो मैं सभी लड़कियों को बताना चाहती हूं कि सुन लो, 34 साल की उम्र में अच्छा लग रहा है और दुनिया बेहद खूबसूरत लग रही है। मेरी मां को धन्यवाद जिन्होंने मुझे जन्म दिया।


थलाइवी का ट्रेलर
मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इसमें एक्ट्रेस दमदार एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये फिल्म एक्ट्रेस और राजनेता तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग और तेवर देखकर लग रहा है कि उन्होंने उनके किरदार को जीवंत करने में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी है। वो इसमें एकदम जयललिता की तरह ही लग रही हैं। कुल मिलाकर उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है। तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक की एक झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में जो डायलॉग्स में हैं वो काफी दमदार हैं। ट्रेलर की शुरुआत इस लाइन से होती है- वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। 


थलाइवी हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। इसका निर्देशन एएल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं। बता दें कि कंगना ने जयललिता के किरदार को जीवंत करने के लिए करीब 20 किलो वजन बढ़ाया था। एक्ट्रेस का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी सुर्खियों में भी रहा है। फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios