Asianet News Hindi

कंगना रनोट ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को बताया गजनी, बोलीं- सालभर से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन (Joe Biden) ने जीत हासिल की है। बॉलीवुड सेलेब्स भी बाइडेन के राष्ट्रपति बनने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट किया है। कंगना ने जहां बाइडेन के लंबी पारी खेलने पर संशय जताया है, वहीं कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने पर खुश हैं।  
 

kangana ranaut comments on American President joe biden kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 8, 2020, 2:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी के नेता जो बाइडेन (Joe Biden) ने जीत हासिल की है। जैसे ही अमेरिकी मीडिया ने उनकी जीत का ऐलान किया, दुनियाभर के नेताओं ने जो बाइडेन को बधाई देना शुरू कर दिया। बॉलीवुड सेलेब्स भी बाइडेन के राष्ट्रपति बनने पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अमेरिका के नए राष्ट्रपति जो बाइडेन और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर रिएक्ट किया है। कंगना ने जहां बाइडेन के लंबी पारी खेलने पर संशय जताया है, वहीं कमला हैरिस के उपराष्ट्रपति बनने पर खुश हैं।  

 

जो बाइडेन की जीत पर तंज कसते हुए कंगना रनोट ने ट्वीट करते हुए लिखा- गजनी बाइडेन के बारे में पूरी तरह से श्योर नहीं हूं। जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है, इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं तो वो एक साल से ज्यादा नहीं टिक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है तो वो दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहासिक दिन के नाम चीयर्स।

Kamala Harris Pick For VP Is Hailed As 'A Moment Of Pride' In India : NPR

बता दें कि बाइडेन को गजनी कहने और उनका डाटा क्रैश होने से कंगना का सीधा मतलब बाइडेन की याददाश्त से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी में आमिर की तरह (शार्ट टर्म मेमोरी लॉस) हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाने वाला बताया है।  कंगना के इस तंज से एक बात तो साफ है कि उन्हें बाइडेन की जीत से कोई खुशी नहीं हुई लेकिन वो एक महिला के तौर पर कमला हैरिस की जीत से खुश हैं। बता दें कि कैलिफोर्निया की 56 साल की सीनेटर कमला हैरिस तीन एशियाई अमेरिकी सीनेटरों में से एक हैं। वो इस चैंबर में आने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी सीनेटर हैं। 

Kangana- Kamala Harris | Kangana Ranaut compares Joe Biden with Aamir  Khan's Ghajini character, feels Kamala Harris will run the show

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios