Asianet News HindiAsianet News Hindi

CM योगी से कंगना रनोट ने की मुलाकात, UP में इस जगह होगी उनकी धांसू फिल्म की शूटिंग, हुई सम्मानित भी

कंगना रनोट इन दिनों अपनी फिल्म तेजस की शूटिंग में बिजी में और इन दिनों ले लखनऊ, यूपी में है। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।उन्होंने इस मुलाकात की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। 

kangana ranaut meet uttar pradesh cm yogi adityanath actress gets silver coin from Ram Janam Bhumi puja
Author
Mumbai, First Published Oct 2, 2021, 7:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट  (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म तेजस (Film Tejas) की शूटिंग में बिजी में और इन दिनों में लखनऊ, यूपी में है। उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से मुलाकात की। इतना ही नहीं उन्होंने इस मुलाकात की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। कंगना ने बताया कि इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने उन्हें एक खास तोहफा भी दिया। उन्होंने वीडियोज भी शेयर किए है, जिसमें वे सीएम से बातचीत करते नजर आ रही है। इस दौरान वे गुलाबी रंग की साड़ी में  नजर आ रही है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा- उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ जी से मिलना काफी अच्छा रहा। वो बेहद विनम्र और प्ररेणादायी इंसान हैं। इतनी कम उम्र में इस तरह के लीडर को पाना देश की जनता के लिए वाकई गर्व की बात है।


कंगना रनोट को मिला सिक्का
कंगना ने दूसरी पोस्ट में लिखा- मैं उत्तर प्रदेश सरकार को हमारी फिल्म तेजस की शूटिंग में सहयोग के लिए धन्यवाद देती हूं और मुख्यमंत्री को उनके आगामी चुनावों के लिए शुभकामनाएं  देती हूं। मैंने इस बात पर जोर दिया कि हमारे पास उत्तर प्रदेश के एक तपस्वी राजा श्री राम चंद्र थे और अब हमारे पास योगी आदित्यनाथ हैं, आपका शासन जारी रहे महाराज जी। कंगना ने बताया कि उन्हें सिक्का भी भेंट में मिला है, जो राम जन्म भूमि पूजन में इस्तेमाल हुआ था।


कंगना को बनाया ब्रांड एंबेसडर
अपनी ने अपनी एक और पोस्ट में बताया कि वो राम मंदिर पर फिल्म अयोध्या बना रही हैं। बता दें कि कंगना उत्तर प्रदेश के लिए वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट (ओडीओपी) की ब्रांड एंबेसडर भी होंगी। बात कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो हाल ही में उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्सऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे जल्द ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर काम शुरू करने वाली है। वहीं, कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी फिल्म धाकड़ की शूटिंग पूरी की है। 

 

ये भी पढ़े- गोविंदा की पत्नी ने खराब बहू क्या कहा कश्मीरा शाह के तन-बदन में लगी आग, फिर ऐसे दिखाया अपना असली रंग

ये भी पढ़े- छोटी निकर में मोटे-मोटे पैर दिखाती नजर आई करीना कपूर, हाथ में मग और गॉगल लगाए यहां दिखी, ये भी हुए स्पॉट

ये भी पढ़े- किन्नर बहू ने लाल बिकिनी में समुंदर किनारे लगाई आग, अपनी कातिलाना अदाओं से किया सभी को घायल, PHOTOS

ये भी पढ़े- Shocking : तो क्या अक्षय कुमार की पत्नी से 'राम तेरी गंगा मैली' की हीरोइन जैसा काम करवाना चाहता था ये शख्स

ये भी पढ़े- बनठन के घर से निकला करीना कपूर का बेटा, इन्हें देखते ही बदला चेहरे का रंग, आंखों में दिखा गुस्सा, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios