Asianet News Hindi

पासपोर्ट रिन्यूअल के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची Kangana Ranaut, इसलिए फंस गया है मामला

एक बार फिर कंगना रनोट चर्चा का विषय बन गई है। इस बार मामला उनके पासपोर्ट रिन्यूअल का है। इसके लिए उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, कंगना पर बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह और जानबूझकर नफरत फैलाने पर एफआईआर दर्ज की थी। अब पासपोर्ट विभाग ने इसी एफआईआर की वजह से पासपोर्ट रीन्यू पर आपत्ति जताई है।

kangana ranaut moved bombay high court for renewal of passport permission KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 15, 2021, 10:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और विवादों को पुराना नाता है। वे अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है कि सुर्खियों में आ जाती है। एक बार फिर कंगना चर्चा का विषय बन गई है। इस बार मामला उनके पासपोर्ट रिन्यूअल का है। इसके लिए उन्होंने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल, कंगना पर बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह और जानबूझकर नफरत फैलाने पर एफआईआर दर्ज की थी। अब पासपोर्ट विभाग ने इसी एफआईआर की वजह से पासपोर्ट रीन्यू पर आपत्ति जताई है। कंगना को शूटिंग के लिए विदेश जाना है। उनका पासपोर्ट 15 सितंबर को एक्सपायर हो रहा है। उन्होंने सोमवार को हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। इसकी सुनवाई मंगलवार को होगी। 


कंगना के वकील ने कहा
कंगना ने वकील रिजवान सिद्दीकी के जरिए कहा कि उन्हें 15 जून से 10 अगस्त तक बूडापेस्ट और हंगरी जाना है। यहां फिल्म धाकड़ की सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग होनी है। याचिका में कहा गया है कि एफआईआर दर्ज होने की वजह से पासपोर्ट विभाग ने पासपोर्ट रिन्यूअल करने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने पहले ही अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट कर रखे थे। इसलिए उनका पासपोर्ट रीन्यू कर दिया जाए।


क्या है पूरा मामला
बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ बांद्रा पुलिस ने मुनव्वर अली सैय्यद की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की थी। मुनव्वर बॉलीवुड कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर हैं। उन्होंने कंगना और रंगोली के ट्वीट और बयानों का हवाला देते हए आरोप लगाया था कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है और दो समुदाओं में नफरत फैलाई जा रही है। बांद्रा पुलिस ने कंगना और उनकी बहन पर एफआईआर दर्ज की थी।


कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फैन्स को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का बेसर्बी से इंतजार है। फिलहाल, कोरोना की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। इसके अलावा कंगना तेजस, धाकड़ और मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा में भी नजर आएंगी। वहीं, कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios