Asianet News HindiAsianet News Hindi

Brahmastra हिट पर कंगना रनोट ने उठाए सवाल, बोली-मूवी माफिया तय करते है कौन सी फिल्म होगी HIT

जब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म रिलीज हुई है, तभी कंगना रनोट इसके पीछे पड़ी है। पहले कंगना ने फिल्म के कलेक्शन को सबसे बड़ी हेराफेरी बताया था, एक बार फिर उन्होंने फिल्म के हिट होने पर सवाल उठाया है।
 

kangana ranaut on brahmastra hit status actress says movie mafia decides which film will be declared hit KPJ
Author
First Published Sep 15, 2022, 8:00 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. kangana ranaut says movie mafia decides which film will be declared hit, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने अपनी रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हंगामा पर मचा रखा है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद की जा रही है। फिल्म की सक्सेस पर जहां काफी लोग खुश है वहीं कंगना रनोट इससे खफा है और उन्हें फिल्म से जुड़े सामने आ रहे कलेक्शन के आंकड़ों पर शक है। पिछले दिनों कंगना ने इसे भारत की सबसे बड़ी हेराफेरी बताया था। एक बार फिर कंगना ने भड़ास निकाली है और इस बार इल्जाम लगाते हुए कहा कि मूवी माफिया डिसाइड करते है कि कौन सी फिल्म को हिट डिक्लेयर करना है। वहीं, कंगना ने 'मूवी माफिया' का पर्दाफाश किया जो कह रहे है कि ब्रह्मास्त्र हिट है। उनके हिसाब से फिल्म टिकट काउंटरों पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। बता दें कि कंगना ने ब्रह्मास्त्र को रिलीज वाले दिन ही फ्लॉप बता दिया था। 


कंगना रनोट ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उठाई उंगली
कंगना रनोट ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर अब फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर उंगलियां उठाई हैं। ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में अच्छा कारोबार कर रही है। फिल्म का मौजूदा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 150 करोड़ रुपए से ज्यादा है। इंस्टा स्टोरी पर कंगना ने बॉक्स ऑफिस एग्रीगेटर वेबसाइट आंध्राबॉक्सऑफिस डॉट कॉम के एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। ट्वीट में लिखा गया है कि ब्रह्मास्त्र ने अब तक दुनियाभर में 246 करोड़ रुपए कमाए हैं, जो कि फिल्म के 650 करोड़ रुपए के भारी बजट के सामने एक छोटा सा आंकड़ा है। इसी पर कंगना ने लिखा- फिल्म को केवल 144 करोड़ रुपए (लागत 650 करोड़) में सबसे बड़ी हिट घोषित किया गया है, यह केवल इस परपैक्सटिव में है कि फिल्म माफिया कैसे काम करता है। वे ही तय करते हैं कि किस फिल्म को हिट घोषित किया जाएगा और किस फिल्म को फ्लॉप कहा जाएगा, भले ही इसके कलेक्शन या रिकवरी की परवाह किए बिना। वे चुनते हैं कि किसे प्रमोट करना है, किसका बहिष्कार करना है, लेकिन यहां वह बेनकाब हो गए हैं।


अयान मुखर्जी को लगाई थी फटकार
इसके पहले भी कंगना रनोट ने फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी को भी फटकार लगाई थी। उन्होंने फटकार लगाते हुए लिखा था- अयान मुखर्जी को जीनियस कहने वाले हर किसी को तुरंत जेल होनी चाहिए… इस फिल्म को बनाने में उन्हें 12 साल लगे, उन्होंने 14 डीओपी की जगह ली, उन्होंने इसके लिए 400 से अधिक दिनों तक शूटिंग की। फिल्म बनाई और 85 ADs बदल दी और 600 करोड़ जलकर राख हो गए। बाहुबली की सफलता के कारण आखिरी मिनट में फिल्म का नाम जलालुद्दीन रूमी से शिवा में बदलकर धार्मिक भावनाओं का शोषण करने की कोशिश की ... ऐसे अवसर, ऐसे क्रिएशन ने लोगों को वंचित कर दिया, सफलता ने लालची लोगों को जीनियस कहा तो यह हेरफेर नहीं बल्कि रणनीति का हिस्सा है।
 

ये भी पढ़ें

Weekend Collection में टॉप 5 की लिस्ट से ब्रह्मास्त्र आउट, आमिर-शाहरुख-अक्षय के भी अते-पते नहीं

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

कार से उतरी मलाइका अरोड़ा ने पहना था सिर्फ शर्ट, देखते ही उड़े सबके होश, लोगों ने पूछा- कहां है पैंट ?

ढंग से हिंदी तक नहीं बोल पाती ये 8 बॉलीवुड एक्ट्रेस, 4 हुई सुपर फ्लॉप तो 2 छोड़कर जा चुकी इंडस्ट्री

जितना Brahmastra ने 3 दिन में कमाया, उतना आलिया भट्ट की ये 10 फिल्में लाइफटाइम में नहीं कमा पाई

10 फिल्में जो 3 दिन में पहुंची 100 करोड़ CLUB में, लिस्ट में आमिर-सलमान-SRK शामिल पर गायब ये 2 दिग्गज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios