Asianet News Hindi

नवरात्रि पर एंटरटेनमेंट कंपनी ने बनाए डबल मीनिंग पोस्टर, भड़की कंगना ने OTT प्लेटफॉर्म को बताया पॉर्न हब

प्रोडक्शन कंपनी इरोज एंटरटेनमेंट (Eros Entertainment) ने सोशल मीडिया पर पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ पोस्टर शेयर किए, जिनको लेकर बवाल हो रहा है। इन पोस्टर में रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और सलमान खान की फोटो के साथ डबल मीनिंग वन लाइनर लिखे गए हैं। नवरात्रि के दौरान हिंदू धर्म की आस्था को चोट पहुंचाने वाले इन वन लाइनर्स को देखकर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) भड़क उठी हैं। 

Kangana Ranaut Reaction on Eros Now Controversial Tweets in Navratri KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 22, 2020, 6:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। प्रोडक्शन कंपनी इरोज एंटरटेनमेंट (Eros Entertainment) ने सोशल मीडिया पर पर नवरात्रि और गरबा को लेकर कुछ पोस्टर शेयर किए, जिनको लेकर बवाल हो रहा है। इन पोस्टर में रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और सलमान खान की फोटो के साथ डबल मीनिंग वन लाइनर लिखे गए हैं। नवरात्रि के दौरान हिंदू धर्म की आस्था को चोट पहुंचाने वाले इन वन लाइनर्स को देखकर कंगना रनोट भड़क उठी हैं। कंगना (Kangana Ranaut) ने एक के बाद एक गई ट्वीट करते हुए OTT प्लेटफॉर्म्स को पोर्न हब बताया है। 

 

कंगना ने इरोज के ट्वीट पर कमेंट करते हुए कहा- हमें समाज के देखने लायक सिनेमा को संरक्षित रखना है। और सेक्सुअलाइज कंटेंट की तुलना में दर्शकों के बड़े हिस्से को रोमांचित करना ज्यादा कठिन है। सारे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एक पोर्न हब के अलावा कुछ नहीं हैं। शर्म की बात है इरोज नाऊ। 

इतना ही नहीं, कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के कंटेंट का नेचर भी वही है, जो सेक्सुअल डिजायर को बढ़ावा देता है। उनकी टीमों से किसी और तरह के कंटेंट को पाना बहुत मुश्किल है। यह स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स की गलती नहीं है। क्योंकि जब आप हेडफोन लगाकर पर्सनल स्पेस में चीजें देखते हैं, तो आपको संतुष्टि चाहिए। लेकिन ये बात तब मायने रखती है, जब पूरे परिवार, बच्चों, पड़ोसियों के साथ फिल्में देखते हैं, तो यह कम्युनिटी एक्सपीरियंस होना चाहिए।

 

इरोज नाऊ के इन ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बॉयकॉट इरोज नाउ ट्रेंड करने लगा है। इसके बाद कंपनी ने अपनी पोस्ट के लिए माफी मांगी है। कंपनी ने लिखा- हम हर धर्म की इज्जत करते हैं। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का हमारा कोई इरादा नहीं था। हमने वो पोस्ट डिलीट कर दी है। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios