Asianet News Hindi

आलिया, सोनम, सोनाक्षी की ये फोटो शेयर कर कंगना रनोट ने उड़ाया मजाक, करन जौहर पर भी साधा निशाना, कही ये बात

फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स से सोशल मीडिया पर करन जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार जैसों पर नेपोटिज्स को लेकर खूब निशाना साधा। इस मामले में कंगना रनोट भी पीछे नहीं रही। एक पुराने बयान में करन जौहर ने कहा था कि स्टारकिड्स आउटसाइडर से ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं। इसके जवाब में कंगना ने स्टारकिड्स की कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं, जब वो सभी काफी मोटे हुआ करते थे।

Kangana Ranaut shares old photos of Alia bhatt Sonam kapoor Sonakshi sinha troll Karan Johar KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 25, 2020, 1:38 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले के बाद फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। नेपोटिज्म से परेशान सेलेब्स आए दिन अपनी बात कहने के लिए सामने आ रहे है। इतना ही नहीं सुशांत के फैन्स से सोशल मीडिया पर करन जौहर, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स, भूषण कुमार जैसों पर नेपोटिज्स को लेकर खूब निशाना साधा। इस मामले में कंगना रनोट भी पीछे नहीं रही। कंगना एक बार फिर सामने आई है और उन्होंने स्टारकिड्स का मजाक उड़ाया है। 


मूवी माफिया पर निशाना
कंगना लगातार कैंप चलाने वाले और बॉलीवुड के मूवी माफिया पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं, जिनमे उन्होंने कई बड़ी हस्तियों को लताड़ लगाई है। एक पुराने बयान में करन जौहर ने कहा था कि स्टारकिड्स आउटसाइडर से ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं। इसके जवाब में कंगना ने स्टारकिड्स की कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं, जब वो सभी काफी मोटे हुआ करते थे। नेपोटिज्म का मुद्दा उठने के बाद ही ट्विटर पर 'पापा हैं ना' हैशटैग ट्रेंड कर रहा था। 


ग्लैमरस नहीं थे स्टारकिड्स
इस हैशटैग का इस्तेमाल कर एक यूजर ने आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और सारा अली खान की फोटो शेयर की है। ये फोटो तब की हैं जब ये स्टारकिड्स टीनएज थे और ग्लैमरस नहीं थे। इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- कुछ लोग कह रहे हैं कि ये बॉडी शेमिंग है। नहीं ये नहीं है। ये रियलिटी चैक है मूवी माफिया के लिए। करन जौहर जैसे लोग जो रिकॉर्ड में जाकर कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टारकिड्स जितने गुड लुकिंग नहीं है तो ये उनकी गलती नहीं है। लोगों को दिमाग के ब्रेनवॉश से जागने की जरूरत है।


कंगना से सहमत भी और नहीं भी
स्टारकिड्स की पुरानी फोटोज शेयर करने पर कुछ यूजर्स कंगना पर बॉडी शेमिंग करने का आरोप लगा रहे हैं, वहीं कुछ उनकी बातों से पूरी तरह सहमत हैं। बता दें कि कंगना ने सुशांत के सुसाइड को प्लान किया हुआ मर्डर बताते हुए मूवी माफिया को इसका जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने करन जौहर पर भी आउटसाइडर्स के साथ खराब व्यवहार करने जैसे कई संगीन आरोप भी लगाए हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios