Asianet News Hindi

कंगना ने वीडियो शेयर कर पूछा, आज शिवसेना की ये दशा देख कैसा महसूस कर रहे होंगे बाला साहेब

कंगना रनोट और महाराष्ट्र सरकार के बीच काफी दिनों से तनातनी चल रही है। एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस BMC को बुलडोजर का शिकार बना दिया है। 9 सितंबर को कंगना रनोट ने मनाली से मुंबई वापसी की। वहीं, BMC ने उनके ऑफिस में तोड़फोड़ मचाई।

Kangana Ranaut Speaks on She Does not have money to renovate the office KPY
Author
Mumbai, First Published Sep 11, 2020, 7:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। कंगना ने शुक्रवार को बाला साहेब का एक पुराना वीडियो शेयर कर शिवसेना पर निशाना साधा। कंगना ने पूछा, आज अपनी पार्टी की दशा देखकर वे कैसा महसूस कर रहे होंगे। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा। 

कंगना ने वीडियो शेयर कर लिखा, बाला साहब ठाकरे मेरे पसंदीदा आइकन्स में से एक थे। उन्हें सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबंधन कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी। कंगना ने पूछा मैंने जानना चाहती हूं कि आज पार्टी की दशा देखकर उन्हें कैसा महसूस हो रहा होगा? 

सोनिया पर भी दागे सवाल
इतना ही नहीं कंगना ने सोनिया गांधी पर भी सवाल दागे। उन्होंने पूछा, एक महिला होने के नाते क्या उन्हें बुरा नहीं लगा कि मेरे साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सलूक कर रही है? उन्होंने कहा, क्या वे अपनी पार्टी से नहीं कर सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो डॉ अंबेडकर ने हमें दिए हैं।

हाई कोर्ट के आदेश पर रोका गया था तोड़फोड़ का आदेश
BMC की तोड़फोड़ को बॉम्बे हाई कोर्ट के आर्डर पर रोका गया था। कंगना रनोट के ऑफिस के टूटने पर कई सेलेब्स और सोशल मीडिया यूजर्स दुख और गुस्सा जाता रहे हैं। ऐसे में एक यूजर ने दुख जताते हुए लिखा, 'बड़ी-बड़ी JCB की मशीनों ने कंगना के सुंदर ऑफिस को तोड़ डाला, जिससे कंगना की मेहनत से कमाए पैसों का नुकसान हुआ। ये एक बहुत बुरा दिन था, जब एक पूरी सरकार ने एक निडर महिला पर अटैक किया।' 

कंगना ने किया ट्वीट

इसके जवाब देते हुए अब कंगना ने भी ट्वीट किया है। वो लिखती हैं कि 'मैं मेरे ऑफिस को 15 जनवरी को खोला था। इसके थोड़े टाइम बाद कोरोना आ गया। बाकी कई लोगों की तरह मैंने भी तब से काम नहीं किया है। मेरे पास ऑफिस को दोबारा बनवाने के पैसे नहीं हैं। मैं अपने टूटे हुए ऑफिस से ही काम करूंगी और उसको ऐसे ही इस बात की निशानी बनाकर रखूंगी कि एक औरत ने दुनिया से टकराने का साहस दिखाया था।' #KanganaVsUddhav.

कंगना की मां ने दिया बयान

बता दें, कंगना के महाराष्ट्र सरकार संग टकराव पर सभी नजर बनाए हुए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस की मां आशा रनोट से बात की। आशा रनोट ने बेटी कंगना के बारे में कहा कि 'उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। वो सच के साथ जुड़ी हुई हैं। भारत की जनता की दुआएं उसके साथ है। कंगना हमेशा से सच्चाई के साथ रही हैं और रहेंगी। इसके साथ ही उन्होनें गृहमंत्री और पीएम मोदी का धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने अगर उनकी बेटी को सिक्योरिटी नहीं दी होती तो पता नहीं उनकी बेटी के साथ क्या होता।'  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios