Asianet News Hindi

यूट्यूबर ध्रुव राठी पर भड़कीं कंगना, बोलीं- फर्जी वीडियो के लिए उसने 60 लाख लिए; मैं उसे जेल भिजवा सकती हूं

मुंबई। कंगना रनोट ने मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी के उस वीडियो पर रिएक्ट किया है, जिसमें उन्होंने बीएमसी (मुंबई महानगरपालिका) के कंगना का ऑफिस गिराए जाने के बारे में बात की है। कंगना ने ध्रुव राठी पर यह आरोप भी लगाया है कि उन्होंने पैसा लेकर वीडियो बनाए हैं और वो चाहें तो उन्हें इसके लिए जेल भिजवा सकती हैं।

Kangana Ranaut Threats Youtuber Dhruv Rathee on making fake video KPG
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2020, 2:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के साथ विवाद के चलते सुर्खियों में रहीं कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अब यूट्यूबर ध्रुव राठी (Dhruv Rathi) को जेल भिजवाने की धमकी दी है। कंगना ने राठी का नाम लिए बिना फिल्ममेकर एरे कैथेर के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है- हाहा..बहुत खूब एरे। इस बेवकूफ को फर्जी वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते हैं। मैं बीएमसी के नोटिस का झूठ फैलाने के आरोप में इसे जेल भेज सकती हूं, जिसके लिए इसे 60 लाख रुपए दिए गए हैं। बिना सरकार के सपोर्ट या पैसे के क्यों कोई लीगल मैटर्स में खुलकर झूठ बोलेगा। बता दें कि पिछले दिनों ध्रुव राठी ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दावा किया गया था कि कंगना को उनके ऑफिस के अवैध निर्माण के लिए बीएमसी ने 2018 में नोटिस दिया था। जानें क्या है पूरा मामला...


फिल्ममेकर एरे कैथेर ने आरोप लगाया था कि एक बड़े यूट्यूबर, जिसके 4 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं, उसे सुशांत केस में उनके परिवार की भूमिका को बेनकाब करने के लिए 65 लाख रुपए दिए गए हैं। पहले इसी यूट्यूबर को कंगना रनोट और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ वीडियो बनाने के लिए भी हायर किया गया था।

 

एरे कैथेर ने अपने ट्वीट में ध्रुव राठी का नाम नहीं लिया था। फिर भी ध्रुव राठी ने इस पर सफाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "मेरे बारे में ये क्या फर्जी खबर चल रही है? पहली बात तो ये कि मुझे कंगना रनोट का वीडियो बनाने के लिए किसी ने पैसे नहीं दिए। दूसरी बात मैं सुशांत सिंह राजपूत पर कोई वीडियो बनाने की प्लानिंग नहीं कर रहा हूं। और तीसरी बात कि काश प्रति वीडियो मेरी फीस 30 लाख रुपए हो, मैं कितना अमीर हो जाऊंगा।

 

राठी के ट्वीट पर फिल्ममेकर एरे कैथर ने जवाब देते हुए कहा था- पहली बात, मैंने किसी का नाम नहीं लिया। अगर तुम्हे लगता है कि ये तुम हो तो तुम्हारा स्वागत है। दूसरी बात, तुम्हारी फीस और सौदों के बारे में, निश्चित तौर पर मैं इस बारे में बात करूंगा लेकिन फिलहाल मेरा फोकस नहीं है। इसलिए थोड़ा इंतजार करो। तीसरी बात, मुझे इस बात की खुशी है कि तुमने वीडियो हटा दिया या तुम्हारी कोई प्लानिंग नहीं है, इसका जवाब तुमने खुद दिया।


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios