Asianet News HindiAsianet News Hindi

थलाइवी से धाकड़ के लिए कंगना ने ऐसे किया अपना ट्रांसफॉर्मेशन, फोटो देख लोगों ने बताया रियल Queen

कंगना रनोट (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी एक के बाद एक कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। कंगना ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिंग पूरी की है और अब वो अपनी अपकमिंग मूवी 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी हैं। 

Kangana Ranaut transformation from Thalaivi to Dhaakad receives appreciation from fans on social media kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 27, 2021, 2:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कंगना रनोट (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी एक के बाद एक कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। कंगना ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिंग पूरी की है और अब वो अपनी अपकमिंग मूवी 'धाकड़' (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फिल्मों थलाइवी और धाकड़ के लुक की तुलना करते हुए एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है। इन दोनों ही फोटो में कंगना बिल्कुल डिफरेंट अवतार में नजर आ रही हैं।

 

पहली फोटो में कंगना ‘थलाइवी’ वाले अवतार में दिख रही हैं। इस फोटो में वो गोल्डन और लाइट ब्राउन मिक्स डांसिंग आउटफिट में दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और लॉन्ग बूट में नजर आ रही हैं। इसके साथ ही कंगना का हेयरस्टाइल भी अलग है और उन्होंने छोटे बाल रखे हैं। थलाइवी लुक में जहां कंगना का वजहन बढ़ा हुआ दिख रहा है, वहीं धाकड़ के लुक में वो बिल्कुल फिट और मॉर्डर्न नजर आ रही हैं। 

Kangana Ranaut transformation from Thalaivi to Dhaakad receives appreciation from fans on social media kpg

इस फोटो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- थलाइवी से धाकड़ तक का सफर। बता दें कि कंगना के इन दोनों लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- रियल क्वीन। वहीं कुछ और फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी बनाते हुए कंगना के लुक की तारीफ की। बता दें कि फिल्म 'थलाइवी' में जहां कंगना रनोट तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस रहीं जयललिता का रोल निभा रही हैं, वहीं 'धाकड़'  में वो एक फाइटर गर्ल के तौर पर नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों के साथ ही कंगना एक और मूवी 'तेजस' में नजर आएंगी। इस मूवी में वो एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी।

Kangana Ranaut transformation from Thalaivi to Dhaakad receives appreciation from fans on social media kpg

कोरोना के चलते टली थलाइवी की रिलीज डेट : 
बता दें कि जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' पहले 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के चलते मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया। प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों की मानें तो अब यह फिल्म अगस्त में रिलीज हो सकती है। वहीं, रजनीश घई द्वारा निर्देशित फिल्म धाकड़ में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी नजर आएंगे। मेकर्स इस फिल्म को 1 अक्टूबर को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios