Asianet News Hindi

300 करोड़ की फिल्म Sita-The Incarnation से कटा करीना कपूर का पत्ता, कंगना रनोट की हुई एंट्री

इन दिनों कई मेकर्स रामायण को अलग-अलग एंगल से पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के राइटर विजयेन्द्र प्रसाद भी रामायण की कहानी सीता के नजरिए से दिखाने की तैयारी में जुटे हैं। खबरों की मानें तो मेकर्स ने करीना कपूर से सीता के रोल के लिए बात की थी, लेकिन अब फिल्म से उनका पत्ता कट गया है कंगना रनोट की एंट्री हो रही है।

kangana ranaut will be in film sita the incarnation kareena kapoor out from vijayendra prasad movie KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 23, 2021, 5:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों पौराणिक कथाओं पर आधारित बिग बजट फिल्म बनाने में मेकर्स रुचि दिखा रहे हैं। कई मेकर्स रामायण को अलग-अलग एंगल से पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली के राइटर विजयेन्द्र प्रसाद (Vijayendra Prasad) भी रामायण की कहानी सीता के नजरिए से दिखाने की तैयारी में जुटे हैं। विजयेन्द्र ने कुछ समय पहले ही सीता-द इनकार्नेशन (Sita- The Incarnation) नाम की एक फिल्म का ऐलान किया है, जिसे काफी बड़े लेवल पर शूट किया जाएगा और देश की 5 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म में सीता के रोल के लिए करीना कपूर (Kareena Kapoor) से बात की है। करीना ने 12 करोड़ रुपए मांगे थे। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ है।


करीना कपूर का कटा पत्ता
खबरों की मानें तो सीता-द इनकार्नेशन के मेकर्स करीना कपूर की जगह कंगना रनोत को फिल्म में साइन करने की सोच रहे हैं। फिल्म के राइटर प्रसाद ने कंगना को फिल्म में लेने की इच्छा जताई है। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया- इस फिल्म से करीना का नाम जुड़ रहा है लेकिन मेकर्स ने उनको कभी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया ही नहीं किया था। 


फिल्म के लिए परफेक्ट है कंगना
विजयेन्द्र प्रसाद को लगता है कि कंगना इस फिल्म के लिए परफेक्ट रहेंगी। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक कास्टिंग को लेकर आखिरी फैसला नहीं लिया है। कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो फैन्स को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म थलाइवी का बेसर्बी से इंतजार है। फिलहाल, कोरोना की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पा रही है। इसके अलावा कंगना तेजस, धाकड़ और मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा में भी नजर आएंगी। वहीं, कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios